पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आयोजन:कोरोना वैक्सीन मेगा कैंप में निर्धारित लक्ष्य से अधिक टीकाकरण : डीसी

फिरोजपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आने वाले दिनों में जिले में दोबारा मेगा कैंप का किया जाएगा आयोजन

डीसी मुक्तसर एमके अराविंद कुमार ने जिले के सेहत विभाग के डाक्टरों व नोडल अधिकारियों से ऑनलाइन माध्यम द्वारा मीटिंग की अध्यक्षता करते सेहत विभाग द्वारा गत दिवस लगाए गए कोरोना वैक्सीन कैंप दौरान जिले में निर्धारित लक्ष्य से अधिक लोगों का टीकाकरण होने पर बधाई दी।

गत कुछ दिनों दौरान जिले में लगाई गई कोविड टीकाकरण मुहिम में समूह विभागों के अधिकारियों द्वारा किए गए कामों की प्रशंसा करते उन्होंने जिला वासियों, सामाजिक संस्थाओं व एनजीओ का भी धन्यवाद किया। इस अवसर पर बोलते उन्होंने कहा कि अभी भी कोरोना महामारी को पूरी तरह नकेल नहीं पड़ी है। उन्होंने कहा कि आने वाली तीसरी संभावित कोरोना वायरस लहर के मद्देनजर समूह जिला वासियों के लिए टीकाकरण करवाना अनिवार्य है।

उन्होंने मीटिंग में उपस्थित अधिकारियों को जानकारी दी कि अब आने वाले दिनों दौरान जिले में 50 हजार कोविड डोजों की मांग की जा रही है। इससे पहले जिले में लगे कैंपों में 20 हजार लोगों का टीकाकरण किया गया था। उन्होंने कहा कि एक बार फिर रह गए लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जाए। सिविल सर्जन डा रंजू सिंगला ने मीटिंग दौरान बताया कि जिले में 8500 कोरोना वैक्सीन की ओर डोज पहुंच चुकी है व अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...