पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शारीरिक उत्पीड़न का मामला:वरिंद्रपाल की सुप्रीम कोर्ट से जमानत रद्द

फिरोजपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिला के शारीरिक उत्पीड़न मामले में आरोपी वरिंद्र पाल सिंह की अब सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत खारिज कर दी है । कोर्ट की ओर से शुक्रवार को जमानत खारिज करने के ऑर्डर किए गए। इससे पहले हाई कोर्ट व जिला कोर्ट भी व्यवसायी वरिंद्र पाल सिंह की जमानत खारिज कर चुकी है। आरोपी वरिंद्र पाल सिंह की ओर से की गई अपील नंबर 965/2021 को सुप्रीम कोर्ट में खारिज कर दिया गया है।

बता दें कि व्यवसायी वीरेंद्र पाल सिंह पर महिला आयोग के निर्देश पर फिरोजपुर कैंट में एक महिला के शारीरिक उत्पीड़न का मामला गत वर्ष दर्ज हुआ था। उसके बाद आरोपी ने फिरोजपुर की जिला कोर्ट और उसके बाद हाई कोर्ट में जमानत के लिए अपील की थी, परंतु क्रमश: उक्त दोनों ही कोर्टों द्वारा आरोपी की जमानत खारिज कर दी गई, जिसके बाद आरोपी की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अपील की गई, जहां भी अपील खारिज हो गई।

उल्लेखनीय है कि आरोपी वरिंद्र पाल सिंह फिरोजपुर का जाना-माना व्यवसायी है। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित महिला ने वरिंद्र पाल सिंह पर कई प्रकार के संज्ञीन आरोप लगाते हुए पंजाब महिला आयोग का दरबाजा खटखटाया था, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला आयोग ने पुलिस ने कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए थे। उसके बाद कैंट थाना में वरिंद्र पाल सिंह पर मामला दर्ज किया गया। अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा अपील खारिज करने के बाद आरोपी के सरेंडर करने का रास्ता बचा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें