पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Woman Returning Home With A Visa And Passport To Bahrain Killed An Unclaimed Animal In Her Bike, Collapsed In Neck

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बहरीन जाने के लिए वीजा व पासपोर्ट लेकर घर लौट रही महिला की बाइक में लावारिस पशु ने मारी टक्कर, गर्दन का मणका टूटने से मौत

फिरोजपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तलवंडी भाई चौक पर हुए हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।                                                 -भास्कर - Dainik Bhaskar
तलवंडी भाई चौक पर हुए हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन। -भास्कर
  • फिरोजपुर जिले में 3 सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, 4 घायल; क्रूजर पलटने से दंपति व दो महिला जख्मी

शनिवार देर शाम से रविवार दोपहर तक जिले में 3 सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई तो 4 लोग घायल हो गए। एक सड़क हादसे में 43 वर्षीय महिला अपनी बेटी जो बहरीन में रहती है के यहां जाने के लिए लगा वीजा व पासपोर्ट लेकर अपने बेटे के साथ बाइक से अपने घर वापस जा रही थी।

इसी दौरान सामने सड़क पर लड़ रहे दो लावारिस पशुओं की चपेट में आने से महिला बाइक से नीचे गिर गई जिससे उसकी गर्दन का मणका टूट गया अाैर मौत हो गई।

वहीं दूसरे हादसे में तेज रफ्तार आ रही एक बाइक ने दूसरे बाइक में टक्कर दे मारी जिससे बाइक सवार नीचे गिरकर गंभीर घायल हो गया व इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरा हादसा तलवंडी भाई के समीप हुआ जिसमें एक क्रूजर गाड़ी में सवार होकर एक परिवार व उनके रिश्तेदार एक विवाह कार्यक्रम को लेकर शगुन डालने जा रहे थे कि एकाएक टर्न करती जिप्सी ने उनकी गाड़ी में टक्कर दे मारी।

टक्कर इतनी भयानक थी की क्रूजर गाड़ी सड़क पर ही पलट गई जिसमें एक दंपत्ति व 2 अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिनका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। गांव करियां पहलवान निवासी 43 वर्षीय महिला सुखविंद्र कौर पत्नी बलकार सिंह अपने बेटे सर्बजीत के साथ अपनी बेटी जोकि विदेश बहरीन में रहती है उसके ससुराल परिवार मुदकी में गई थी। उसकी बेटी ने उसका बहरीन के लिए वीजा लगवाया था ताकि उसकी मां भी वहां चली जाए।

सुखविंद्र कौर अपना वीजा व पासपोर्ट लेकर देर सायं मुदकी से अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर गांव करियांपहलवान की ओर जा रही थी। इसी दौरान फिरोजपुर-मोगा रोड किले वाला चौक पर सड़क के बीचो बीच लड़ रहे दो लावारिस पशुओं में से एक पशु उनके मोटरसाइकिल के बीच जा टकराया।

पशु के मोटरसाइकिल के साथ टकराते ही बाइक जमीन पर गिर गया ओर वह भी औंधे मुंह सड़क पर गिर गई। उसके बेटे सर्बजीत ने सड़क पर गुजर रहे लोगों की सहायता से अपनी मां को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटी को शगुन डालने लुधियाना जा रहे परिवार की कार पलटी

तीसरा हादसा तलवंडी भाई चौक पर हुआ जहां से एक टर्न कर रही एक जिप्सी ने क्रूजर गाड़ी को टक्कर दे मारी जिससे क्रूजर गाड़ी सड़क पर ही पलट गई जिसमें सवार करीब 1 दर्जन लोगों में से एक दंपत्ति व दो अन्य महिलाएं घायल हो गई। बताया जा रहा है कि गांव रखड़ी खुशहाल सिंह वाला निवासी एक परिवार अपने परिवार में एक शादी समारोह से पूर्व लड़की को शगुन डालने के लिए लुधियाना जा रहा था ।

परिवार के करीब एक दर्जन लोग क्रूजर गाड़ी में सवार होकर लुधियाना की ओर जा रहे थे । इसी दौरान तलवंडी चौक पर एक जिप्सी जोकि फिरोजपुर से मोगा की ओर जा रही थी कि जिप्सी चालक ने अचानक से वहां से फिरोजपुर की ओर टर्न लिया व उसने क्रूजर गाड़ी में टक्कर दे मारी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि क्रूजर गाड़ी सड़क पर ही पलट गई जिसमें सवार एक दंपत्ति 65 वर्षीय पूर्ण सिंह व उसकी 65 वर्षीय पत्नी गिदा कौर व दो अन्य महिला 45 वर्षीय ऊषा पत्नी बलदेव सिंह व 50 वर्षीय बिमला पत्नी साधू सिंह घायल हो गए। सड़क हादसे के बाद राहगीरों ने एंबुलैंस को फोन कर घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया तो वहीं हादसे के बाद जिप्सी सवारों का कुछ पता नहीं चल सका। सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम की ओर से कार्रवाई शुरू की गई।

दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में व्यक्ति की मौत

कस्बा गुरु हरसहाए के नजदीक गांव माड़े कलां में दो मोटर साइकिलों की हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस को दिए बयान में सुखचैन सिंह पुत्र संतोख सिंह निवासी गांव गोखी वाला ने बताया कि उसका 46 वर्षीय भाई जरनैल सिंह और भतीजा भूपिंदर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे ।

जब वह गांव माड़े कलां के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल जिसे जसपाल सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी गांव माड़े कलां चला रहा था ने लापरवाई से अपने तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की टक्कर उसके भाई के मोटरसाइकिल में दे मारी।

इस हादसे में उसका भाई गंभीर घायल हो गया । घायलावस्था में उसे उपचार के लिए गुरु हरसहाए के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआई मलकीत कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों पर उक्त आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser