पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:प्लाट निर्माण को लेकर 2 भाइयों को पीटा

जलालाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोलियां चलाने व घायल करने पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

थाना सिटी पुलिस ने प्लाट पर निर्माण को लेकर दो भाइयों की मारपीट करने पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह ने बताया कि उनको बलविंदर सिंह वासी गुरु नानक नगरी नजदीक नवा बस स्टैंड जलालाबाद ने बयान दर्ज करवाए थे कि वह प्रॉपर्टी सलाहकार है तथा उसने 9 साल पहले कम्यूनिटी हाल जलालाबाद के बैक साइड आरओ वाली गली में प्लाट है तथा प्लाट के साथ मकान गंगा रानी और दूसरी साइड विक्रम सिंह से सेंट्रल गवर्नमेंट की जगह खरीद की थी।

उसने बताया कि रविवार को वह अपने छोटे भाई जोगिंदरपाल को निर्माण कार्य करने के लिए प्लाट पर भेजा था और वह भट्ठे से ईंटें लेने चला गया। जब वह ईंटें लेकर आया तो सुबह 8.15 बजे शेर मोहम्मद वासी कश्मीर सिंह गंडासी, पिंदर सिंह उर्फ बलविन्दर .12 बोर दोनाली, करनैल सिंह मोहने वाला दस्ता और दो अज्ञात व्यक्ति जिनके पास कापे और दस्ते थे और काले रंग के बुलेट पर शेर मोहम्मद वासी कुलदीप सिंह आए और आते ही कुलदीप सिंह ने रिवाल्वर का हवाई फायर किए तो इतनी देर में कश्मीर सिंह ने गंडासी से उस पर हमला किया जो उसके सिर में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा।

सभी आरोपी उस पर टूट पड़े और उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इतने में उसका भाई जोगिंदरपाल उसे छुड़ाने के लिए आगे हुआ तो पिंदर सिंह उर्फ बलविन्दर सिंह ने अपनी .12 बोर बंदूक का सीधा फायर उसे मार देने की नीयत से चलाया। जिसके चलते बंदूक के छर्रे जोगिन्द्रपाल के लगे जिससे जोगिंदरपाल जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर मौजूद मजदूर और मिस्त्रियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

चचेरे भाई ने दोनों को अस्पताल में करवाया भर्ती
इतनी देर में उसके चाचा का लड़का रमनदीप निवासी जलालाबाद मौका पर आ गया जिसने उसे और उसके भाई जोगिंदरपाल को इलाज के लिए सीएचसी जलालाबाद में भर्ती करवाया जहां उसके भाई जोगिन्द्रपाल की हालत गंभीर होती देखकर डॉक्टर ने उनको गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज फरीदकोट रेफर कर दिया जहां वह उपचाराधीन है।

बलविंदर सिंह ने बताया कि उसने 10 मरले प्लाट जगदीश भंडारी से खरीद किया था और कश्मीर सिंह तथा उसके साथी उसके प्लाट पर अपना हक जताते थे। इसी रंजिश के चलते उक्त आरोपियों ने उन पर हमला किया है। पुलिस ने कश्मीर सिंह, पिंदर सिंह उर्फ बलविंदर सिंह, कुलदीप सिंह वासी शेर मोहम्मद जलालाबाद, करनैल सिंह वासी मोहले वाला गुरुहरसहाय और 2 अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें