पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सावधान!:किराना की दुकान चला रहे बुजुर्ग का गला दबा 3 बाइक सवार ले गए घर में, बहू पर पिस्तौल तान अलमारी से ढाई लाख रुपए निकाले

जलालाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद दुकान की ओर पैदल आ रहा लुटेरा और दूसरी फोटो में मोटरसाइकल पर सवार लुटेरे
  • अब आप अपने ही घर में नहीं है सुरक्षित, पिस्तौल दिखाकर गोबिंद नगरी में लूट
  • घटना को अंजाम देने वाले सीसीटीवी में कैद

जलालाबाद की गोबिंद नगरी में एक प्रॉपर्टी डीलर के घर धक्के के साथ तीन लुटेरे दाखिल हो गए, जिन्होंने सबसे पहले प्रॉपर्टी डीलर के पिता जोकि घर में किरयाना की दुकान चला रहे हैं उनका बेटा कहीं बाहर गया हुआ था। इसी दौरान 3 बाइक सवार आए उन्होंने कोल्डड्रिंक मांगी जब बुजुर्ग उनको कोल्डड्रिंक देने लगा तो तीनों ने उनका गला दबाया और घर के अंदर ले गए। घर में उनकी बहू थी।

इससे पहले वह शोर मचाए उन्होंने उस पर पिस्तौल तान कर अलमारी खुलवाई और ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। उधर जानकारी मिलने के बाद फाजिल्का से डीएसपीडी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना का जायजा लिया।

बुजुर्ग ने बताया-बेटा सिरसा गया था इस बात का लुटेरों ने उठाया लाभ

बुजुर्ग जगदीश कुमार ने बताया कि उनकी घर के साथ किरयाने की दुकान है और उसका बेटा मनीष कुमार जोकि प्रॉपर्टी का काम करता है आज सिरसा गया हुआ था और घर में उसकी बहू और वह मौजूद थे। उसने बताया कि दोपहर 2.45 बजे तीन मोटरसाइकिल सवार दुकान पर आए और आते उन्होंने कोल्ड ड्रिंक्स मांगा। जब उसने कोल्ड ड्रिंक दिया तो इसी दौरान उन्होंने उसका गला दबाया और उसे खींच कर अंदर ले गए। इस दौरान उन्होंने उसकी बहू सीमा पर पिस्तौल तान दी और अंदर पड़े सामान की जानकारी मांगी। इसी दौरान उन्होंने अलमारी खोल दी और लुटेरे अंदर से करीब ढाई लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। यह सारी घटना गली में लगे किसी के सीसीटीवी में कैद हो गई।

उधर इससे पहले लुटेरे कुछ दूरी पर एक किरयाने की दुकान पर पहुंचे जहां से एक ने बीड़ी का बंडल लिया और एक लुटेरा पैदल चल पड़ा और शेष दो साथी मोटरसाइकिल पर पीछे आ गए। यहां बताने योग्य है कि जलालाबाद हलके में कत्ल, मारपीट और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बनकर देख रहा है जबकि लोग ऐसी घटनाओं को लेकर सहमे हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें