कार्रवाई / लॉकडाउन का उल्लंघन करने व मास्क न पहनने पर 50 लोगों के चालान काटे

X

  • मास्क न डालने पर लोगों के 200-200 रुपए के चालान काटे

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

जलालाबाद. एसएसपी हरजीत सिंह फाजिल्का व डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों के दिशा-निर्देशों के चलते ट्रैफिक पुलिस की तरफ से आज एफएफ रोड पर शहीद ऊधम सिंह चौक के पास नाकाबंदी के दौरान 50 के करीब वाहनों के चालान काटे। ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज बलकार सिंह ने बताया कि आज खास करके वाहनों और राहगीरों के चालान काटे जा रहे हैं, जो लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे और जिन्होंने मास्क नहीं डाले हुए था। जैसा कि 6 बजे के बाद बिना वजह घर से बाहर निकलना, मास्क न डाले होना। उन्होंने कहा कि उक्त काटे चालानों में दर्जन के करीब मोटरसाइकिलों के और बाकी सभी चालान जिन्होंने मास्क नहीं डाले हुए थे, उनके 200 रुपए के चालान काटे गए हैं। 

बलकार सिंह ने जनता से अपील की है कि सरकार और प्रशासन ने उनको जो लॉकडाउन के लिए जितने टाइम की छूट दी है और वह उसका सही ढंग और डिस्टेंस रखकर उपयोग करें, जिसमें उनका ही नहीं पूरे समाज का भला है, इस लिए शाम 6 बजे के बाद कोई भी दुकान न खोलें और बिना वजह से बाहर न निकलने और मास्क डालना यकीनी बनाएं। 

चाहे वह पैदल ही क्यूं न जा रहे हों। मुंह ढक कर घर से बाहर निकले नहीं तो उनको 200 रुपए नकद जुर्माना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी उनकी यह मुहिम जारी रहेगी पर उन्होंने बताया कि 50 के करीब वाहनों के चालान काटे हैं। उन्होंने चेतावनी देते कहा कि जिन लोगों के वाहनों के कागजात पूरे नहीं हैं, वह पूरे कर लें नहीं तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज बलकार सिंह के अलावा एएसआई चन लाल, एएसआई कुलदीप राय और पुलिस पार्टी मौजूद थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना