पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:चोरी की वारदातों के खिलाफ वकीलों का एसडीएम दफ्तर के समक्ष धरना जारी

जलालाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील कांप्लेक्स में लगातार घटी चोरी की वारदातों के विरुद्ध बार एसोसिएशन जलालाबाद द्वारा प्रधान रोहित दहूजा और सेक्रेटरी विशाल सेतिया का नेतृत्व में दूसरे दिन भी एसडीएम दफ्तर के समक्ष रोष धरना जारी रखा गया और चेतावनी दी गई कि जितनी देर तक पुलिस चोरों की तलाश नहीं करती और तहसील कांप्लेक्स में सुरक्षा प्रबंधों को पुख्ता नहीं बनाया जाता उतनी देर तक उनकी तरफ से संघर्ष जारी रहेगा।

बार एसोसिएशन के प्रधान रोहित दहूजा और सेक्रेटरी विशाल सेतिया ने बताया कि तहसील कांप्लेक्स में पिछले दिनों से लगातार वकील भाईचारे और अन्य टाइपिस्ट के साथ जुड़े काम-काज के चैंबरों पर चोरियां हो रही हैं परन्तु पुलिस प्रशासन द्वारा सिवाए भरोसे के कुछ नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि तहसील कांप्लेक्स में सुरक्षा प्रबंध नहीं हैं तो फिर आम लोगों के लिए सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा।

पिछले कुछ दिनों दौरान वकील जगजीत सिंह,अशोक कम्बोज वकील, अनीश गगनेजा वकील, अमरजीत सिंह टाइपिस्ट और बलवंत मुजैदिया वकील के चैंबरों में भी इनवर्टर बैटरियों की भी चोरी हो चुकी हैं और अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। उधर आज धरने पर बैठे वकील भाईचारे को भरोसा देने के लिए डीएसपी जलालाबाद पलविंदर सिंह पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस सबंधी उन्होंने थाना सिटी, सदर प्रभारी और एक अन्य अधिकारी की ड्यूटी लगाई है जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

बैटरा व इनवर्टर चोरी करने वालों पर केस दर्ज
थाना सिटी पुलिस ने एक एडवोकेट के चैंबर से बैटरा व इनवर्टर चोरी करने वाले अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी भजन सिंह ने बताया कि उनको सिविल कोर्ट जलालाबाद में स्थित एडवोकेट जगसीर सिंह जोसन ने बयान दर्ज करवाए थे कि अज्ञात चोरों ने उसके चैंबर के ताले तोड़कर 12 जनवरी को बैटरा व इनवर्टर चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात पर धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser