शानदार प्रदर्शन:जिला एथलेटिक मीट में सीसे स्कूल (लड़के) जलालाबाद का शानदार प्रदर्शन, 800 मीटर दौड़ में पहले स्थान पर रहा गुरचरन

जलालाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरचरन सिंह ने 800 मीटर में पहला और 1500 मीटर में तीसरा स्थान हासिल किया

स्थानीय सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के के खिलाड़ियों ने जिला स्तरीय एथलेटिक्स मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। 30 -31 अक्टूबर को बहुउद्देशीय खेल स्टेडियम फाजिल्का में ओपन जिला एथलेटिक मीट में आयोजित की गई। इसमें जिले भर के स्कूलों ने भाग लिया। इन मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के जलालाबाद के खिलाड़ियों ने प्रिंसिपल सुभाष सिंह के नेतृत्व में जीत प्राप्त की।

गुरचरन सिंह ने 800 मीटर में पहला और 1500 मीटर में तीसरा स्थान हासिल किया। हैप्पी कम्बोज ने 300 मीटर में दूसरा, रोहित कुमार ने 2 किलोमीटर में दूसरा स्थान हासिल किया। सुबह की सभा में इन खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। चरन सिंह पीटीआई ने विद्यार्थियों को स्कूल में चल रही खेलों के बारे में जानकारी दी। जसविन्दर सिंह एथलेटिक कोच का भी सम्मान किया गया। मैडम सीमा ठकराल ने खिलाड़ियों को मैडल पहनाकर और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस मौके दविन्दर बेदी डीपी, मैडम अमनदीप कौर और समूह स्टाफ मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...