पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:करियाना स्टोर पर सेल टैक्स की छापेमारी

जलालाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेकिंग दौरान सेल टैक्स विभाग के अधिकारी। - Dainik Bhaskar
चेकिंग दौरान सेल टैक्स विभाग के अधिकारी।

शहर के पीएनबी बैंक रोड स्थित खुशहाल चंद मदन लाल खुशहाल चंद किराना स्टोर पर सेल टैक्स विभाग की तरफ से छापेमारी की गई। आईटीओ नवकिरन कौर की निगरानी में विभाग की तरफ से गई छापेमारी दौरान किराना दुकान में सेल के साथ संबंधित रिकार्ड जब्त किया गया। हालांकि टैक्स चोरी संबंधित अभी तक विभाग की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पिछले कुछ समय से किराने के साथ संबंधित जीएसटी की रिकवरी कम होने के कारण सेल टैक्स विभाग की तरफ से इलाके में अच्छी सेल वाली दुकानों पर नजर रखी जा रही है, जहां टैक्स की चोरी किए जाने की संभावना है। दूसरी तरफ शहर में खुशहाल चंद मदन लाल किराना स्टोर अग्रणी दुकानों में एक है जहां रोजमर्रा की काउंटर और किराने की अच्छी सेल होती है और इस के अलावा सेल टैक्स विभाग के कर्मचारी उन दुकानों पर भी निगरानी रख रहे हैं जहां अच्छी सेल पर दुकानदारों की तरफ से बिलिंग नहीं की जा रही है और न ही अपेक्षित टैक्स जमा करवाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें