पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग:‘केंद्र सरकार किसानों के आक्रोश को देखते कृषि कानून वापस ले’

जलालाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साहित्य सभा जलालाबाद की मीटिंग एफिशिएंट कॉलेज में सम्पन्न हुई। इस मीटिंग में जहां कोरोना महामारी के चलते लोगों को सुचेत रहने की सलाह दी गई वहीं किसानी और अन्य मुद्दों को लेकर भी चर्चा की गई। इस मौके पर रोशन लाल असीजा, कुलदीप सिंह बराड़, गुरबख्श सिंह खुराना, बलवीर सिंह रहेजा, हरप्रीत सिंह, बोबी अरोड़ा ने मीटिंग में आह्वान के लिए प्रधान प्रीति बबूटा, महासचिव संदीप झांब, खजांची गुनीतपाल सिंह और संरक्षक सूबा सिंह नंबरदार का धन्यवाद किया।

मीटिंग को संबोधित करते प्रधान प्रीति बबूटा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण साहित्य सभा द्वारा पिछले 7 महीनों दौरान मीटिंग नहीं की गई और आज 7 महीनों बाद सभा के मौजूदा और ओर सीनियर मैंबर इकट्ठा हुए हैं जो कि खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी कारण लोगों को काफी मुसीबतें बर्दाश्त करनी पड़ रही हैं कई लोगों को रोजगार और कई कारोबार पक्ष से नुकसान बर्दाश्त करना पड़ा है। इस के अलावा उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में केंद्र द्वारा नए कृषि बिल को हरी झंडी देना किसी भी वाजिब नहीं है। उन्होंने कहा कि किसान लगातार कृषि बिल का विरोध करके धरने पर बैठे हुए हैं परन्तु केंद्र सरकार अपने फैसले को वापिस नहीं ले रही जबकि किसानों के गुस्से को देखते केंद्र सरकार को कृषि बिल वापिस लेना चाहिए। इस मौके साहित्य सभा के सदस्यों ने अलग -अलग रचनाएं पढ़ी और समां बांधा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें