पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जलालाबाद:प्लाट पर निर्माण को लेकर चली गोली, दो सगे भाइयों समेत तीन लोग घायल, पुलिस दाेनाें पक्षाें के बयान लेकर मामले की कर रही जांच

जलालाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के कम्प्युनिटी हाल के पिछवाड़े और थाना सिटी से महज कुछ ही दूरी पर प्लाट पर चल रहे निर्माण कार्य को लेकर गोली चलने और तेजधार हथियारों से हमला करने मामला सामने आया है। इस घटना में दो भाईयों समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल जलालाबाद में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है। जबकि हमलावर फरार बताए जा रहे हैं।

घायलों में बलविन्दर सिंह और जाेगिंद्र पुत्र कृपाल सिंह निवासी जलालाबाद और दूसरी पक्ष के घायल कश्मीर सिंह शामिल हैं। घटना के दौरान जोगिंद सिंह को गोली लगी है। सिविल अस्पताल में घायल बलविन्दर सिंह ने बताया कि उसका एक प्लाट कम्यूनिटी हाल के समीप है और रविवार को सुबह उसने निर्माण का कार्य शुरू किया हुआ था और करीब 9 बजे गांव शेर मुहम्मद के पास कश्मीर सिंह पुत्र जागर सिंह अपने तीन बेटों जिसमें एक पुलिस कर्मचारी भी शामिल था और आधा दर्जन अन्यों को साथ लेकर निर्माण कार्य वाले स्थान पर पहुंचा जिनके पास .12 बोर बंदूक, पिस्तौल, कापे, कृपाने थीं और उन्होंने आते ही हमला शुरू कर दिया।

इस घटना दौरान हम दोनों भाई घायल हो गए और मेरे भाई को गोली भी लगी। इसके बाद लोग एकत्रित हुए और हमलावर फरार हो गए । उधर घटना वाली जगह पर 12 बोर बंदूक का खोल भी मिला है। इस संबंधी थाना सिटी प्रमुख अमरिन्दर सिंह ने बताया कि घटना की जांच चल रही है। झगड़े में तीन लोग घायल हुए हैं, जिसमें बलविन्दर सिंह पक्ष के दोनों भाई और दूसरी पक्ष का कश्मीर सिंह शामिल हैं। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है और दोनों पक्षों की तरफ से जो बयान लिखाए जाएंगे। जिसने गोली चलाई है उस पर कार्रवाई जरूर की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें