विरोध / सरकार और जलापूर्ति विभाग के विरुद्ध वर्करों का प्रदर्शन

ठेका कर्मचारी पंजाब सरकार और जल सप्लाई विभाग की मैनेजमेंट के पुतले फूंकते हुए। ठेका कर्मचारी पंजाब सरकार और जल सप्लाई विभाग की मैनेजमेंट के पुतले फूंकते हुए।
X
ठेका कर्मचारी पंजाब सरकार और जल सप्लाई विभाग की मैनेजमेंट के पुतले फूंकते हुए।ठेका कर्मचारी पंजाब सरकार और जल सप्लाई विभाग की मैनेजमेंट के पुतले फूंकते हुए।

  • सभी कंट्रैक्ट वर्करों की मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से 50 लाख रुपए बीमा करने की मांग

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

जलालाबाद. जल सप्लाई और सेनिटेशन विभाग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर 12 से 23 मई तक समूह पंजाब में बनाए गए प्रोग्राम के अंतर्गत आज सब डिवीजन दफ्तर गुमानीवाला वाटर वर्क्स में पंजाब सरकार और जल सप्लाई मैनेजमैंट की अर्थी फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। जिसकी अगुवाई संगठन के जिला प्रधान जसविन्द्र सिंह चक्क जानीसर, ब्रांच प्रधान गुरमीत सिंह आलमके और जिला महासचिव सुखचैन सिंह सोढी ने की। इकठ्ठे हुए वर्करों ने बसंती रंग में सज कर, हाथों में बैनर, तख्तियां पकड़ कर सरकार और जल सप्लाई की मैनेजमेंट विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। 

इस प्रदर्शन में प्रांतीय प्रेस सचिव सतनाम सिंह फलियांवाला भी पहुंचे। इस मौके पर भाजपा एकता उगराहा के जिला कार्यकारी प्रधान सतपाल भोडीपुर, जिला उपप्रधान गुरविंदर सिंह मन्नेवाला, करतार सिंह, स्वर्ण सिंह, लवप्रीत भोडीपुर और पीडब्ल्यूडी फील्ड और वर्कशॉप वर्कर्स यूनियन ब्रांच प्रधान परमजीत सिंह सोहना सादड़, महासचिव फुम्मन सिंह काठगड़, गुरदेव सिंह ने भी शामिल हो कर समर्थन दिया।

इस मौके पर नेताओं ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह सभी कंट्रैक्ट कर्मचारियों का 50 लाख रुपए बीमा करने के लिए कह रहे हैं लेकिन जल सप्लाई और सेनिटेशन विभाग पंजाब इसके बारे में कुछ भी बता नहीं रहा है कि पंजाब सरकार की इस स्कीम में सिर्फ रेगुलर कर्मचारी ही आते हैं या फिर कोविड -19 के हालातों में फील्ड में काम कर रहे कंट्रैक्ट कर्मचारी भी आते हैं। उन्होंने कहा कि जल सप्लाई विभाग में गोलमाल चल रहा है क्योंकि ऊपरी अफसरशाही वाहवाही कमाने के लिए काम कर रही है कि पानी सप्लाई बढ़िया ढंग के साथ चल रही है परन्तु जो दिन-रात सेवाएं देकर लोगों को पानी मुहैया करवा रहे हैं, उसकी न तो सरकार सार ले रही है और न ही जल सप्लाई विभाग हाथ पकड़ रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना