पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीन:जलालाबाद में डीएसपी ने लगवाई वैक्सीन

जलालाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य विभाग द्वारा फ्रंट लाइन पर काम करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोनावायरस से बचाव के लिए सुरक्षा कवच के तौर पर वैक्सीन लगवाने की शुरुआत जलालाबाद के सिविल अस्पताल में डीएसपी पलविन्दर सिंह को टीका लगा कर की।

इसके बाद एसएचओ दविंदर सिंह और अन्य पुलिस कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई। सिविल सर्जन फाजिल्का डॉ. कुंदन की निगरानी में वैक्सीन लगाने की जिम्मेदारी संभाल रहे एमएमओ डॉ. अंकुर उप्पल और नोडल अफसर डॉ. गुरमेज सिंह ने बताया कि इस मुहिम में डॉक्टर, एनएनएम और स्टाफ नर्स अपनी, सेवाएं दे रहे हैं और आज 28 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई है और आधा घंटा इंतजार करने के बाद यह पाया गया कि किसी को भी कोई घबराहट या नुकसान नहीं हुआ और यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है।

उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारियों के बाद सोमवार को अगले पड़ाव के तौर पर वैक्सीन लगाने का काम किया जाएगा और इसके बाद जैसे-जैसे सेहत विभाग की तरफ से निर्देश जारी होंगे वैक्सीन लगाने का काम आगे बढ़ाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें