पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:लोन की किस्त न देने पर महिला से मारपीट कर बालियां झपटीं, 3 पर केस

जलालाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के गांव चक्क खेड़ेवाला में लोन की किस्त देने से विलंब करने पर 3 लोगों ने एक महिला की मारपीट कर कान की बालियां झपट लीं। थाना वैरोका पुलिस ने इस संबंध में 3 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई जसबीर कौर ने बताया कि उनको चंद्रकांता निवासी चक्क खेड़ेवाला ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसने परमजीत कौर निवासी चक्क खेड़ेवाला से 30 हजार रुपए लोन लिया था, जिसकी 15 दिनों बाद वह 750 रुपए किस्त देते थे। हर 15 दिन बाद परमजीत कौर की एक एजेंट (कंपनी) के नाम पर उनसे किस्त लेने आती थी।

पहली दिसंबर को दोपहर 12 बजे परमजीत कौर सहित एक एजेंट उनके घर आईं और उसे किस्त देने को कहा, जिस पर उसने कहा कि अब तो उसके पास पैसे नहीं हैं शाम को उसके लड़के घर आ जाएंगे तथा वह शाम तक किस्त उनके घर पर देकर आएंगे, परंतु परमजीत कौर इस जिद पर अड़ गई कि वह तो किस्त अभी लेकर जाएगी तथा परमजीत कौर व एजेंट उसके साथ झगड़ा करके चले गए।

सायं लगभग 5 बजे वह जिमीदारों के घर काम करने जा रही थी तथा जब वह कुलविंदर सिंह के घर के पास पहुंची तो वहां कुलविंदर सिंह, परमजीत कौर और वीरपाल कौर खड़े थे। जहां पर परमजीत कौर ने ललकारा मारा कि पकड़ लो इस चंद्रकांता को समय पर किस्तें न देने का मजा चखा दो, जिस पर उक्त सभी अाराेपियाें ने उससे मारपीट की तथा कानों से आधा तोला की बालियां खींच लीं।

उसके शोर मचाने पर तीनों आरोपी अपने घर भाग गए। फिर उसने फोन पर अपने पति शिवचरन को सारी बात बताई, जिसने उसे सिविल अस्पताल जलालाबाद में भर्ती करवाया। पुलिस ने आरोपियों पर धारा 379बी, 341, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें