पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना प्रदर्शन:दशहरे पर रावन की जगह गांवों में केंद्र सरकार का पुतला फूंकें किसान

जलालाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कृषि कानून के खिलाफ किसानों का संघर्ष जारी, वक्ता बोले-

भाकियू (एकता उगराहां) जिला फाजिल्का द्वारा 30 किसान जत्थेबंदियों के आह्वान पर जारी धरना प्रदर्शन 18वें दिन में शामिल हो गया। जिसके अंतर्गत जलालाबाद से फिरोजपुर रोड पर माहमूजोईया टोल प्लाजा, जलालाबाद में रिलायंस पंप और जलालाबाद से फाजिल्का रोड पर थेह कलंदर टोल प्लाजा का घेराव लगातार जारी है। रिलायंस पंप का घेराव करके डीजल -पेट्रोल की बिक्री बंद की गई।

टोल प्लाजा का घेराव करके टोल की पर्ची फ्री की गई। किसान वक्ताओं ने जनसमूह को संबोधित करते एलान किया कि गांव-गांव मोदी सरकार की अर्थियां फूंकीं जाएं और 25 अक्टूबर को दशहरे पर रावन का पुतला फूंकने की बजाय आज के रावन मोदी का पुतला सभी धरनों वाली जगह पर फूंका जाएगा और किसानों मजदूरों से अपील की कि गांव-गांव मोदी का पुतला बनाकर फूंका जाए। उन्होंने कहा कि जिस तरह रंगकर्मियों, साहित्यकारों, बुद्धिजीवियों, खेत मजदूरों, मुलाजिमों, नौजवानों और शहरी हिस्से द्वारा किसान जंग को जबरदस्त हिमायत मिल रही है। इससे यह जंग लोग जंग बनने की तरफ तेजी से बढ़ रहा है।

आज के धरने को जिला प्रधान गुरविंद्र सिंह मन्नेवाला, सतपाल सिंह भोडीपुर, कश्मीर लाल माहमूजोईया, बिशम्भर सिंह बिल्लीमार, इकबाल चंद पाला बट्टी, शेर सिंह चक्क सैदोके, जोगा सिंह भोडीपुर, बलदेव बट्टी, जसवंत सिंह रत्ताखेड़ा, सुरजीत भलवान, पिप्पल सिंह घांगा, पूरन सिंह तम्बूवाला, प्यारा सिंह मोरां वाला आदि वक्ताओं ने संबोधन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें