पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना समाप्त:मंडी में परेशानियों के खिलाफ किसानों ने किया रोड जाम मार्केट कमेटी सचिव के आश्वासन के बाद धरना समाप्त

जलालाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धरने के चलते लगे जाम से लोग हुए परेशान

एक ओर जहां किसान कृषि बिल के विरोध में डटे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनाज मंडी में बेनियमियों के खिलाफ किसानों ने वीरवार सायं रिलायंस पंप के समीप रोड जाम कर दिया और मंडी अधिकारियों के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी। इस धरने के दौरान सड़क के दोनों ओर काफी वाहन जमा हो गए और लोगों को गुजरने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस अवसर पर धरने के दौरान गुरविंदर सिंह ने बताया कि अनाज मंडी में सायंकाल हड़ंबे लगा दिए जाते हैं, जबकि नियमों मुताबिक अनाज मंडी में हड़ंबों के चलने पर मनाही है। हालाांकि उन्होंने इस बाबत जिला प्रशासन को भी अवगत करवाया, मगर लोकल स्तर पर कार्रवाई न होने के कारण मजबूरन उन्हें रोड जाम करना पड़ा।

इसके अलावा किसानों का धान कट लगाकर खरीद किया जा रहा है, जिसे वे किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे और अंतिम मांग उनकी ये है कि बासमती की खरीद बोली लगवाकर की जाए और अगर बोली के बिना खरीद होगी तो वे फसल नहीं बेचेंगे और धरने-प्रदर्शन तेज करेंगे। उधर, किसानों के धरने के बाद पुलिस प्रशासन और मार्केट कमेटी अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस दौरान मार्केट कमेटी सचिव बलजिंदर सिंह ने किसानों को आश्वासन दिया कि मंडी में जो भी किसानों की समस्याएं हैं या मांगे हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें