विरोध:अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी का किसानों ने किया विरोध, कहा- किसी सिनेमा में नहीं चलने देंगे

जलालाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब समेत देश भर के किसान तीनों किसान विरोधी कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर 1 साल से दिल्ली में सड़कों पर बैठे हुए

भारतीय किसान यूनियन ने जलालाबाद में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का जोरदार विरोध किया। किसान नेता मनप्रीत सिंह संधू ने बताया कि फिल्मी अदाकार अक्षय कुमार अपने निजी स्वार्थों की खातिर प्रधानमंत्री मोदी का ही गुणगान करने को अपना जीवन समझते हैं, जबकि पंजाब समेत देश भर के किसान तीनों किसान विरोधी कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर 1 साल से दिल्ली में सड़कों पर बैठे हुए हैं।

फिल्मी अदाकार अक्षय कुमार ने किसानों की मांगों की हिमायत करने की बजाय केवल मोदी की नीतियों को ही देश हितैषी बताने का ठेका लिया हुआ है। किसानों ने यह चेतावनी दी कि इसकी कोई भी फिल्म पंजाब के किसी भी सिनेमाघर में नहीं चलने देंगे और साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से भी यह मांग की जा रही है कि इस फिल्म हटवा दें नहीं तो संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी सिनेमा घरों में अक्षय कुमार की फिल्म चलेगी या कोई पोस्टर लगवाएगा इसका किसान यूनियन विरोध करेगी और इस जिम्मेदारी सिनेमा मालिक और प्रशासन की होगी।

खबरें और भी हैं...