पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्कर मीटिंग:202 करोड़ से बनने वाले 12 प्रोजेक्टों के लिए सरकार का जताया आभार

जलालाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंदोलन में मरने वाले किसानों के लिए करवाई जाएगी अरदास

दिल्ली किसान आंदोलन में शहीद हुए 70 किसानों की शहादत को मुख्य रखते हुए आम आदमी पार्टी पंजाब हाई कमान द्वारा इस बार काली लोहड़ी मनाने का फैसला किया है। इस कड़ी के अंतर्गत पार्टी दफ्तर जलालाबाद में वर्कर मीटिंग की गई। इस मीटिंग की अध्यक्षता सीनियर नेता महेंद्र सिंह कचूरा ने की और जिला प्रधान फाजिल्का वरिन्दर सिंह खालसा विशेष तौर उपस्थित हुए।

उपस्थित वर्करों को पार्टी नेताओं ने संबोधन में कहा कि लोहड़ी में हर व्यक्ति खुशी मनाता है परन्तु हमारे पंजाब को काले कानून रूपी ग्रहण लग चुका है। इस ग्रहण के सेक से हमारे पंजाब के लगभग 70 किसान शहीद हो चुके हैं, आम आदमी पार्टी ने फैसला किया कि लोहड़ी मौके शहीद हुए किसानों के परिवारों के लिए अरदास की जाएगी और लोहड़ी में तिल गुड़ की जगह काले कानूनों की कापियां जलाई जाएंगी।

सरकार की बीड़ नाश करने संबंधी अरदास की जाएगी । इस मौके उपस्थित वर्करों ने भरोसा दिया कि हम अपने गांवों और वार्डों में काली लोहड़ी मनाएंगे और मोदी सरकार का बीज नाश करने और किसान की जीत संबंधी प्रार्थना की जाएगी । इस मौके डा. सुरिंद्र कचूरा, डा. रजिंद्र वैरोका, सुखदेव सिंह वारवल, राजपाल सिंह, नरैण टिवाना, राजू सरका, चन्न सिंह आलमके, भगवान दास दूमड़ा, सुखमंद्र बराड़, रजिंद्र कमाल वाला, परमजीत सिंह, राजा सैनी जैमल वाला आदि पार्टी नेता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser