पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेरोइन सहित महिला गिरफ्तार:चोरी का सामान देकर मुझसे लेते हैं चिट्टे का नशा : महिला

जलालाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवाओं में नशे की प्रवृति आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रही है। इस बात का अंदाजा गांव टीवाना कलां से संबंधित 10 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार की गई महिला से लगाया जा सकता है। जिससे कई युवा नशा लेने के लिए आते थे और उसके बदले में चोरी किया हुआ सामान महिला को दे जाते थे।

फिलहाल पुलिस ने रेशमा बाई और एक फरार साथी दर्शन सिंह निवासी टीवाना कलां के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त के संबंध में टीवाना कला मोड़ पर पहुंची तो रोड की तरफ से एक औरत और उसके साथ एक आदमी पैदल आ रहे थे तो पुलिस पार्टी को देखकर दर्शन सिंह निवासी टीवाना कलां भाग गया और रेशमा बाई को महिला पुलिस की मदद से पकड़ लिया।

जब पुलिस पार्टी ने उसके हाथ में पकड़ा लिफाफा चेक किया तो लिफाफे में से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन पर्चा दर्ज है। इसके अलावा उक्त औरत को गिरफ्तार करने के बाद जांच की गई तो उसने माना कि नौजवान उसके पास नशा करने आते थे और उसके बदले चोरी का सामान दे जाते थे।

इस दौरान घर की तलाशी लेने पर उस से दो सिलंडर, पांच बैटरे, एक इंवरटर, एक आरओ, एलसीडी सबमर्सिबल मोटर और किराना का सामान भी बरामद हुआ है। जांच अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार औरत को अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड पर ओर जानकारी ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें