पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहगीर परेशान:लिंक सड़क ने धारण किया छप्पड़ का रूप

जलालाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंडी घुबाया से फाजिल्का-फिरोजपुर रोड को अलग -अलग दर्जन गांवों को जोड़ने वाली लिंक रोड के खस्ता हालत होने कारण, सड़क ने  छप्पड़ का रूप धारण कर लिया है परन्तु सरकार आज भी कुंभकरनी नींद सोई पड़ी है। जिस से राहगीर परेशान है। जानकारी अनुसार गाँव के निवासी लोगों ने बताया कि मंडी घुबाया के बस अड्डे से चक्क मोचण वाला (हीरेवाला), चक्क खुंडवाला, जवाले वाला, खुंड वाला सैणिया आदि दर्जन गाँव को जोड़ने वाली लिंक रोड पर जगह -जगह गड्ढे हैं पर जब भी बारिश होती है तो छप्पड़ का रूप धारण करके कई -कई दिन कीचड़ जमा रहता है।

उन्होंने बताया कि घुबाया से करीब किलोमीटर तक तो सड़क का इतना बुरा हाल है कि यहां बारिश होने उपरांत कई -कई दिन गुजरा नहीं जा सकता। उन्होंने बताया कि इसी तरह बीते दिन से बारिश होने से इस सड़क की खस्ता हालत कारण आने -जाने वाले राहगीर लोग गिर कर चोटिल हो जाते हैं और अपने कपड़े ख़राब करवा लेते हैं।

उन्होंने कई बार मुलाजिमों को मिलकर और खबरों द्वारा संदेश लगा चुके हैं परन्तु सरकार आज भी कुंभकरनी नींद सोई पड़ी है। उन्होंने फिर पंजाब सरकार और पीडब्ल्यूडी के उच्चाधिकारियों से माँग की है कि इस सड़क को जल्द से जल्द बनाया जाए जिससे आगे से राहगीरों और स्कूली बच्चे को निकलने में आसानी हो सके। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें