पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट शुरू:सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के नवीनीकरण के लिए विधायक ने प्रोजेक्टों को दी हरी झंडी

जलालाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीवरेज डिस्पोजल मशीन व पानी की सफाई कर सेमनाले तक पहुंचाने को खर्च होंगे 1.57 करोड़

नगर कौंसिल अधीन शहर के पार्क के साथ गुजरते नाले को अंडरग्राउंड करने और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के नवीनीकरण के लिए आज विधायक रमिन्दर आवला ने करोड़ों रुपए के प्रोजेक्टों को हरी झंडी देते हुए नींव पत्थर रखे। पंजाब वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड के अधीन होने वाले इन कामों में नाले को अंडर ग्राउंड करने के लिए 1 करोड़ 34 लाख रुपए, जबकि सीवरेज डिस्पोजल की मशीनरी को बदलने और पानी की सफाई करके सेमनाले तक पहुंचाने के लिए 1 करोड़ 57 लाख रुपए खर्च किए जाने का अनुमान है।

इस मौके उन के साथ अश्वनी सिडाना, हरीश सेतिया, विकासदीप चौधरी, जरनैल सिंह मुखीजा, विक्की धवन, पप्पू दूमड़ा, रछपाल सिंह ढोला, सतीश कुमार कम्बोज, बलविन्दर सिंह पप्पू, दर्शन वाट्स आदि मौजूद थे। विधायक आवला ने कहा कि पार्क के साथ गुजरते नाले की निकासी ठीक ढंग के साथ न होने के कारण पिछले लंबे समय से यहां के निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस समस्या के हल के लिए साथ ही को अंडर ग्राउंड करवाया जाएगा, जिससे बरसात के दिनों में ओवरफ्लो होने वाले इस नाले से लोगों को परेशानी न आए। उन्होंने कहा कि सीवरेज डिस्पोजल और मशीनरी की तबदीली की जाएगी ताकि पानी को ट्रीट करके आगे नई पाइप लाइन आगे पानी छोड़ा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें