पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:जलालाबाद में दशहरे की तैयारियों को लेकर विधायक ने कमेटी से की बैठक

जलालाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दशहरे की तैयारियों को लेकर बैठक करते विधायक आवला, दशहरा कमेटी और अन्य प्रबंधक।
  • दशहरे में पारिवारिक सदस्यों, औरतों और पुरुषों के बैठने के लिए अलग-अलग बनाए जाएंगे जोन

शहर के बहुमंतवी खेल स्टेडियम में मनाए जाने वाले दशहरे की तैयारियों को ले कर श्री बाला जी दशहरा प्रबंधक कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता उद्योगपति अश्वनी सिडाना ने की। इस बैठक में विधायक रमिंदर आवला पहुंचे और उन्होंने 25 अक्टूबर को मनाए जाने वाले दशहरे की तैयारियों को लेकर प्रबंधक कमेटी के साथ चर्चा की। इस मौके पर नवनियुक्त प्रधान अश्वनी सिडाना ने भरोसा दिया कि विधायक रमिंदर आवला की तरफ से दशहरे को लेकर जो भी दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

उन की पालना करते हुए दशहरे को हरेक पक्ष से बढ़िया ढंग से मनाने की कोशिश की जाएगी। इस मौके विधायक रमिंदर आवला ने बताया कि कोडिव -19 की हिदायतों की पालना करते हुए इस बार शहर के खेल स्टेडियम में दशहरा मनाया जाना है और इस दौरान पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर विशेष तौर पर पहुंचे श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे। उन्होंने बताया कि दुदहरे के लिए स्टेडियम में अलग अलग जोन बनाए जाएंगे जिस में पारिवारिक सदस्यों, औरतों, पुरुषों के लिए अलग -अलग बैठने का प्रबंध किया जाएगा। इस के अलावा वर्करों की ड्यूटियां लगाई जाएंगी कि आने जाने वाले लोगों के लिए पीने वाले पानी और बैठने का प्रबंध सही तरीके से करेंगे। इस के अलावा शहर में भी लोगों को लाने के लिए व्हीकलों के प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने प्रशासन को भी सूचित किया कि आम लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर प्रबंध किये जाए जिससे लोगों को किसी प्रकार भी परेशानियों का सामना न करना पड़ेे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें