पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:आत्मनिर्भर स्कीम के तहत 300 परिवारों तक पहुंचाया राशन

जलालाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार ने जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाने के लिए आत्म निर्भर स्कीम शुरू की है। इसके तहत विधायक रमिंदर आवला के दिशा-निर्देशों पर सीमापट्टी से संबंधित करीब 300 परिवारों को राशन किटें बांटी गई। इस अवसर पर दफ्तर इंचार्ज प्रदीप धवन, जोन इंचार्ज डाॅ. शंटी, सुनील कपूर, केवल सरपंच, कुलविंदर सरपंच, दोना सिंह, मुखत्यार सिंह पूर्व सरपंच, होशियार सिंह पूर्व सरपंच व अन्य नेता मौजूद थे। इस मौके पर डाॅ. शंटी ने बताया कि सरकार स्कीमों का लाभ प्रत्येक जरूरतमंद परिवार तक पहुंचाने की कोशिशें कर रही है और आत्म निर्भर स्कीम के तहत आवश्यक लोगों की पहचान करके उन तक राशन पहुंचाया जा रहा है।

पूर्व सैनिकों के आश्रितों के कोटे को किया अनदेखा : सुखविंदर

बीएड टेट पास सूबा प्रधान सुखविंदर सिंह ढिलवां ने कहा कि कानून के मुताबिक पूर्व सैनिकों के आश्रितों का हर भर्ती के में आरक्षित कोटा होता है लेकिन शिक्षा विभाग ने जारी किए 2182 नयी भर्ती के विज्ञापन में पूर्व सैनिकों के आश्रितों को पिछली भर्ती की बैकलाग पदों का कोटा नहीं दिया है। उन्होंने बताया कि हम इस संबंधी एक मुुख्यमंत्री, शिक्षा सचिव तथा चेयरमैन सैनिक भलाई विभाग कम प्रिंसीपल सचिव को लिखित में भेज चुके हैं। उनकी मांग है कि पूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए बैकलाग के पदों में विज्ञापन जल्दी से जल्दी जारी करवाया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें