परिवार को हत्या की आशंका:राइस इंडस्ट्रीज में पानी वाली डिग्गी से मिला मजदूर का शव

जलालाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पारिवारिक सदस्य उसकी तलाश के लिए शैलर में गए और पूरा शैलर छान मारा मगर परमजीत कहीं नहीं मिला। - Dainik Bhaskar
पारिवारिक सदस्य उसकी तलाश के लिए शैलर में गए और पूरा शैलर छान मारा मगर परमजीत कहीं नहीं मिला।

घर से शैलर पर मजदूरी के लिए गए नौजवान युवक का शव बुधवार सुबह शैलर की वेस्ट पानी वाली डिग्गी में मिला। मृतक परमजीत सिंह (36) पुत्र फुम्मण सिंह दशमेश नगरी का निवासी है। सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

परमजीत सिंह की पत्नी शिमला रानी ने बताया कि वह केजी इंडस्ट्रीज में मजदूरी का काम करता था। रोजाना की तरह 27 अप्रैल को वह शैलर में काम करने के लिए गया मगर बाद दोपहर शैलर से फोन आया कि परमजीत सिंह घर पहुंचा है या नहीं। यह बात सुनकर उनके पैरों से जमीन खिसक गई। इसके बाद पारिवारिक सदस्य उसकी तलाश के लिए शैलर में गए और पूरा शैलर छान मारा मगर परमजीत कहीं नहीं मिला।

शैलर में पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि 1 बजे तक परमजीत सिंह सीसीटीवी कैमरों में नजर आ रहा था, उसके बाद 10 मिनट के लिए कैमरे बंद हो गए। इस समय के बाद परमजीत सिंह कहीं भी नजर नहीं आया। इससे संदेह होता है कि परमजीत सिंह के कातिलों को सीसीटीवी कैमरों के बारे में जानकारी थी और कैमरे बंद हो गए।

परमजीत सिंह की सास ने आरोप लगाया कि बीती शाम जब वे सभी मिलकर परमजीत सिंह की तलाश कर रहेथे तो उस दौरान उन पानी वाली डिग्गी को भी चेक किया था, तब परमजीत सिंह का शव नजर नहीं आया मगर सुबह शव पानी में मिला।

उन्होंने बताया कि परमजीत सिंह ने चप्पल पहनी हुई थी जबकि बाद में शूज डाल दिए गए। उधर, एसएचओ मलकीत सिंह ने बताया कि परमजीत सिंह का शव कब्जे में ले लिया गया है और जांच की जा रही है। पारिवारिक सदस्यों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...