पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों की पिटाई:क्लीनिक से नकदी चोरी करते 2 युवकों को खंभे से बांंधकर पीटा

जलालाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीती सायं शहर के राम लीला चौक समीप डॉ. बंगाली के क्लिनिक से गल्ले का लोक तोड़कर नकदी चोरी कर फरार होने की कोशिश कर रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों की धुनाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी देते हुए डॉ. तप्पन बंगाली ने बताया कि वह सायं करीब 7 बजे अपने क्लीनिक पर मौजूद था और इस दौरान बाहर दो नौजवान बैठे कुछ खा रहे थे।

इस दौरान जब वह क्लिनिक की ऊपरी रिहायश वाली मंजिल पर गया तो दोनों क्लिनिक में घुसे और उन्होंने गल्ले का लोक तोड़ कर अंदर से एक हजार से अधिक नकदी चुरा ली और अपने बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर फरार होने की कोशिश करने लगे लेकिन इसी बीच उसने चोर-चोर की आवाज लगाई तो लोगों ने रास्ते में ही उन्हें पकड़ लिया और उनसे चोरी की नकदी भी बरामद कर खंभे से बांध दिया।

उधर इस संबंधी जब थाना सिटी प्रभारी अमरिन्दर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वह कल रेड पर गए थे और यह मामला मेरे ध्यान में नहीं है और वह संबंधी मुंशी से जानकारी लेंगे कि इस संबंधी कोई शिकायत आई है या नहीं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें