नशे के खिलाफ नारेबाजी:यूथ विंग ने नशे के खिलाफ मार्च निकाला, व्यापारी वर्ग, मुलाजिम वर्ग, किसान वर्ग अपने अधिकारों के लिए धरने पर बैठने काे मजबूर

जलालाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेताओं ने कहा कि 75 साल से लोग महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचारी और नशे से दुखी

यूथ विंग आम आदमी पार्टी जिला फाजिल्का ने नशे के खिलाफ जलालाबाद के अलग-अलग बाजारों में पैदल मार्च निकाला। शहीद-ए-आजम भगत सिंह जी के जन्मदिवस को समर्पित नशे के खिलाफ मार्च निकालकर लोगों की सोच को आगे बढ़ाया। इस मार्च का नेतृत्व यूथ विंग के जिला प्रधान सुखविंदर सिंह कंबाेज, बीसी विंग के पंजाब प्रधान, हलका इंचार्ज जलालाबाद जगदीप कंबोज गाेलडी की तरफ किया गया।

वर्करों ने नशे के खिलाफ नारेबाजी की और शहीद भगत सिंह की सोच अपनाने के लिए नेताओं की तरफ से भाषण दिए गए और शहीदों के सपने साकार करने के लिए लोगों को लामबंद किया गया। नेताओं ने कहा कि 75 साल से लोग महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचारी और नशे से दुखी हैं। व्यापारी वर्ग, मुलाजिम वर्ग, किसान वर्ग अपने अधिकारों के लिए धरने पर बैठने काे मजबूर हैं। इस मौके पर पूर्व जिला प्रधान देव राज शर्मा, जिला प्रधान दीप कंबाेज, आप नेता फाजिल्का नरिंदरपाल सिंह सवना, नवदीप सिंह कंधवाला, सुखमंदर सिंह बराड़ ब्लाक प्रधान, मुखत्यार सिंह ब्लाक प्रधान, रजिंदर सिंह (मास्टर) ब्लाक प्रधान, हलका कमेटी कोऑर्डिनेटर सुधा, पंकज नरूला, पवन कामरेड, मास्टर सुनील कुमार व पार्टी मेंबर मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...