पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मालेरकोटला में वारदात:4 लाख उधार को दोस्त ने कर दिया 22 लाख, तंग परिवार ने खाया जहर, मां-बेटी की मौत

मालेरकोटला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटा बच गया, सुसाइड नोट में जानकार व पुलिस अफसर को ठहराया दोषी

पैसों के लेनदेन को लेकर टैगोर स्ट्रीट में एक परिवार के 3 सदस्यों ने जहरीली दवा निगल ली। इससे मां और बेटी की मौत हो गई है जबकि बेटा गंभीर है। बेटे से मिले सुसाइड नोट में उसने अपने जानकार ज्वेलरी कोरोबारी व एक पुलिस अधिकारी पर तंग करने का आरोप लगाया है। मृतकों की पहचान कविता (40) और बेटी शिवांगी (20) के रूप में हुई है, बेटा शिवम जिंदल पटियाला में भर्ती है। शिवम के पिता की पहले मौत हो चुकी है। आरोप है कि जानकार ने शिवम को 4.22 लाख उधार दिए थे। बाद में 22 लाख बताकर चुकाने के लिए पुलिस अफसर के जरिए केस कराने की धमकियां दे रहा था। इसके तंग आकर परिवार ने दवा निगल ली। एसएसपी डॉ विवेक शील सोनी ने कहा युवक जिंदा है तो सुसाइड नोट मायने नहीं रखता। उसके बयान के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।

सुसाइट नोट में लिखा..

शिवम ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका जानकार व एक पुलिस अफसर उसे तंग कर रहे थे। जानकार ने 4 लाख 22 हजार उधार दिए थे जो उसने बुलेट व गाड़ी बेचकर चुका दिए थे लेकिन आरोपी 4.22 लाख की जगह 22 लाख मांग रहा था। पुलिस का एक अधिकारी भी उसे पैसे देने के लिए दवाब बना रहा था कि यदि वह पैसे नहीं देगा तो उस पर 420 का मामला दर्ज कर लिया जाएगा। सुसाइड नोट में शिवम ने अपने जानकार व पुलिस अधिकारी को मौत का जिम्मेवार बताया है। शिवम पटियाला में भर्ती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें