पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:अयोध्या भूमि पूजन को लेकर शहर में अमन-शांति रखने के लिए की बैठक, सोशल मीडिया की अफवाहों से बचें लोग : एसडीएम

मालेरकोटला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अयोध्या में 5 अगस्त को राममंदिर के निर्माण संबंधी करवाए गए भूमि पूजन समारोह को मुख्य रखते हुए मालेरकोटला में अमन शांति बहाल रखने के लिए एसडीएम विक्रमजीत सिंह पांथे की ओर से पीस कमेटी के नुमाइंदों के साथ बैठक की गई। बैठक में धार्मिक, राजनीतिक, समाज सेवी संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम विक्रमजीत सिंह पांथ ने कहा कि 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए नींव पत्थर रखा जाना है।

इस मौके सभी को किसी भी तरह की अफवाह से बचने की जरूरत है। सभी को व्हाटसएप, फेसबुक या अन्य किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अफवाहों को आगे फारवर्ड करने से भी बचना चाहिए। उन्होंने पीस कमेटी के नुमाइंदों को शहर में अमन व कानून की स्थिती कायम रखने के लिए प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर एसपी गुरमीत सिंह, ईओ चन्द्र प्रकाश वधवा, एसएचओ दीपइंदर सिंह, इंदरजीत सिंह मुंडे, इकबाल सिंह, अबदुल शकूर, कर्मदीन, जगत कथूरिया, जमील उर रहमान आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें