पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुहिम:कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने भूदन गांव से स्मार्ट विलेज मुहिम के फेज-2 की शुरूआत की

मालेरकोटला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्मार्ट विलेज मुहिम की शुरूआत करवातीं कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना।

कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना की ओर से गांव भूदन में स्मार्ट गांव मुहिम के दूसरे पड़ाव की शुरूआत की गई। इस मौके कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने कहा कि हलका मालेरकोटला के 55 गांवों में 14 करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिले के गांवाें में विकास कार्यों की रफ्तार को और सहयोग मिलेगा। उन्होंने बताया कि गांवों में पक्की गलियां, नालियां, छप्पड़ के कार्य, स्ट्रीट लाइट, पार्क, जिम, कम्यूनिटी हाल, पीने वाले पानी की सप्लाई, मॉडल आंगनबाड़ी सेंटर की स्थापना, स्मार्ट स्कूल आदि से संबंधित कार्य करवाए जाएंगे।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई में राज्य के लोगों के साथ किए हर वायदे को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलका मालेरकोटला की नुहार बदलने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रहने दी जाएगी। मौके पर एडीसी अनमोल सिंह धालीवाल, एसडीएम मालेरकोटला विक्रमजीत सिंह, बीडीपीओ रिंपी गर्ग, सरपंच भूदन कर्मजीत कौर, चेयरमैन ब्लाक समिति-2 कर्मजीत सिंह, बलदेव सिंह, चमकार सिंह, बिंदर सिंह, गुरी सिंह, गरीब सिंह, दरबारा सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें