पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हथियारों से कत्ल:दोस्त संग मालेरकोटला मीट लेने गए व्यक्ति का तेजधार हथियारों से कत्ल

मालेरकोटला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात हमलावरों पर हत्या का केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

दोस्त के साथ मालेरकोटला मीट लेने गए व्यक्ति का तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया गया है। मृतक लुधियाना के मैरिज पैलेसों में काम करता था। मृतक की पत्नी रेखा बीबी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी शादी 2 वर्ष पहले जम्मू कशमीर निवासी बदरदीन के साथ हुई थी।

वह पिछले समय से लुधियाना में किराए के मकान में रहते हैं। उसके मोहल्ले में रहते आशिक अहमद डार उर्फ लंबू निवासी श्रीनगर का उनके घर पर आना जाना था। लंबू ने उसके पति से 5 हजार रुपए उधार लिए थे। बार-बार पैसे मांगने पर उसने पैसे वापिस नहीं किए। लंबू ने उसके पति से कहा था कि उसकी मालेरकोटला में जान पहचान है जहां वह

उसे सस्ते दाम पर मीट दिला देगा। वह पैलेस में मीट महंगे दाम पर बेचकर उधार दिए गए पैसे पूरे कर लेगा। 12 सितंबर को शाम करीब 7 बजे उसके पति के पास लंबू का फोन आया। कुछ समय बाद लंबू उसके पति को छोटे हाथी में बैठाकर मालेरकोटला ले गया। 12 सितंबर की रात साढ़े 10 बजे उसकी अपने पति के साथ फोन पर आखरी बातचीत हुई थी।

पति ने उसे बताया था कि वह मालेरकोटला-लुधियाना बाईपास पर लंबूू के साथ है। जल्द घर वापिस आ जाएगा। उसके बाद उसने कई बार पति को फोन किया परंतु पति ने फोन नहीं उठाया। 13 सितंबर को दोपहर 1 बजे उसे पता चला कि उसके पति का कत्ल हो गया है। मालेरकोटला सिटी पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुखदीप सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें