पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सियासत:अकाली दल की पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति को पीए नियुक्त करने के लगाए आरोप, कहा-कांग्रेसी वर्करों को कर रहे नजरअंदाज

मलोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मलोट में कांग्रेसियों ने खोला सांसद और डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्‌टी के खिलाफ मोर्चा

मलोट से कांग्रेस विधायक व पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी द्वारा अकाली पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति (अरुण खुराना) को 4 दिन पहले 11 जुलाई अपना पीए नियुक्त करने पर कांग्रेस में सुलगता गुस्सा लावा बन फूटने लगा है। अरुण खुराना कुछ माह पहले नगर कौंसिल के चुनावों के दौरान कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर डिप्टी स्पीकर के खिलाफ भड़ास निकाली। पंजाब सरकार के लीगल सैल के महासचिव एडवोकेट जसपाल सिंह औलख व पंजाब कांग्रेस सेवा दल के सीनियर नेता ओम प्रकाश खीची, पूर्व पार्षद रिंकू साहनी, जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य शमशेर सिंह शम्मी, सेवानिवृत्त पंचायत अधिकारी बलविंदर सिंह ने कहा कि वह पुराने टकसाली कांग्रेसी हैं।

जब राज्य में 2017 का विधानसभा चुनाव हुआ तो उन्होंने अजायब सिंह भट्टी के लिए काम किया जिससे उनको शानदार जीत मिली। पूर्व सरपंच बलदेव सिंह ने कहा कि वर्करों को नजरअंदाज किया जा रहा है। सीनियर कांग्रेसी नेता लाली गगनेजा को नजरअंदाज कर अकाली दल में शामिल पार्षद बने नेता को नगर पालिका का सीनियर मीत प्रधान बना दिया गया। लाली गगनेजा ने कहा कि कांग्रेस में अनुशासन नाम की कोई चीज नहीं है।

किसी को कोई शिकायत है तो मुझसे बात करें : डिप्टी स्पीकर
उधर नाराज कांग्रेसियों की प्रेस कान्फ्रेंस को लेकर डिप्टी स्पीकर का कहना है कि अगर किसी का कोई शिकायत है तो उससे मिलकर बात करें। अगर मीडिया में जाकर उनका मसला हल होता है तो उनकी मर्जी है। उन्होंने कहा जो फैसले किए जाते हैं वह पार्टी की मजबूती के लिए किए जाते है। किसी को कोई शिकायत है तो उनसे बात कर सकता है।

खबरें और भी हैं...