पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:दहेज को लेकर पत्नी का गला घोंट हत्या करने का आरोप

मलोट15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दहेज की मांग को लेकर पति-पत्नी के बीच तकरार चल रही थी। बुधवार को पति ने पत्नी को दुपट्टे से गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह आरोप मृतका की मां ने पुलिस को दिए बयानों में लगाए। पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतका सिमरन कौर (20) पुत्री सतनाम सिंह वासी छापियावाली का विवाह ढाई माह पहले सब डिवीजन मलोट के गांव रत्ता खेड़ा के गुरसेवक सिंह पुत्र सतनाम सिंह से हुआ था। मृतका की मां जसपाल कौर के अनुसार उसका दामाद गुरसेवक सिंह दहेज के लिए उनकी बेटी को परेशान करता था। कुछ समय पहले अनबन के चलते उसकी लड़की को मायके भेज दिया था। बाद में वह लड़की को नया कूलर देकर वापस छोड़ आए थे।

मंगलवार की रात्रि दोनों में फिर तकरार हुई तो गुरसेवक सिंह ने सिमरन को उसके दुपट्टे से गला घोटकर उसे मार दिया। इसके बाद उन्हें सूचना दी कि सिमरन कौर को हार्ट अटैक आया है जिससे उसकी मौत हो गई है। जब वह रत्ता खेड़ा पहुंचे तो पता चला कि लड़की का गला घोंटकर कत्ल कर दिया गया है। थाना कबरवाला अधीन पुलिस चौकी पन्नीवाला के इंचार्ज भगवान सिंह ने बताया कि पुलिस ने पति गुरसेवक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...