पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किसानों का विरोध, भाजपा का प्रोग्राम रद्द:आलमवाला कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में फल बांटने आए थे भाजपा नेता, पता चलने पर किसानों ने लगाया मोर्चा

मलोट24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसानों के विरोध के चलते भाजपा को प्रोग्राम रद्द करना पड़ा, पुलिस रही मौके पर तैनात

गांव आलमवाला के कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में भाजपा नेता की आमद को देखते भारतीय किसान यूनियन सिद्धपुर के नेताओं ने विरोध करने का एलान करते अस्पताल के गेट के आगे प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी भी प्रकार के टकराव को टालने के लिए पुलिस तैनात रही। केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा दिए प्रोग्राम के अनुसार जिला महासचिव अंग्रेज सिंह उड़ाग ने आलमवाला अस्पताल में मरीजों को फल फ्रूट बांटने का प्रोग्राम रखा थ। इस प्रोग्राम की भनक किसान नेताओं को लग गई, जिस कारण भारतीय किसान यूनियन सिद्धपुर के ब्लॉक प्रधान लखनपाल शर्मा की अध्यक्षता में किसान अस्पताल में एकत्रित हो गए।

लक्खा शर्मा ने कहा कि आज भाजपा के महासचिव अंग्रेज सिंह उड़ाग द्वारा आलमवाला अस्पताल, पन्नीवाला व बोदीवाला सहित गांवों में प्रोग्राम रखे थे, जिसके विरोध किसान एकत्रित हो गए हैं। शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार कोरोना मरीजों के लिए दवाइयां, ऑक्सीजन सहित कोई प्रबंध नहीं कर सकी। मरीजों की मौत हो रही है लेकिन भाजपा वर्कर कोविड मरीजों को केले बांटकर लोगों को मूर्ख बना रहे है। उधर स्थिति को बिगड़ते देखते चौकी किलियांवाली के इंचार्ज एसआई अमरीक सिंह की अध्यक्षता में बड़ी गिनती में सुरक्षा कर्मचारी अस्पताल में तैनात रहे। इस अवसर पर रूपिंदर सेखों, गुरजंट सिंह प्रधान, काला वैरड़, करन सेखों, जीता वैरड़, ठाकुर सिंह, परमजीत सिंह व रिंपा सेखों, राजा के अलावा बोदीवाला व खाने की ढाब के किसान भी विरोध में शामिल हुए।

पन्नीवाला में झोपडिय़ों में रिफ्रेशमेंट और सैनिटाइजर बांटे

किसानों के विरोध के चलते भाजपा नेता को अपना प्रोग्राम रद्द करना पड़ा। भाजपा के महासचिव अंग्रेज सिंह उड़ाग ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी के दूसरे कार्यकाल के 7 साल पूरे होने के कारण तीन जगहों पर रिफ्रेशमेंट देने का कार्यक्रम रखा था। आलमवाला अस्पताल में कोविड के मरीज न होने के कारण प्रोग्राम रद्द कर दिया, परंतु पन्नीवाला झोपडिय़ों में रिफ्रेशमेंट व सैनिटाइजर बांटे गए।

खबरें और भी हैं...