पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना प्रदर्शन:विधायक पर हमले के रोष में भाजपा ने गांधी चौक में दिया धरना

मलोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा विधायक पर हमले के खिलाफ बंद पड़ा मलोट का खेस बाजार। - Dainik Bhaskar
भाजपा विधायक पर हमले के खिलाफ बंद पड़ा मलोट का खेस बाजार।

मलोट में भाजपा विधायक पर शनिवार किसानों द्वारा किए हमले के रोष स्वरूप भाजपा द्वारा मलोट बंद करने का ऐलान किया किया गया, जिसे लेकर सोमवार शहर के कई बाजार खुले रहे व कुछ बंद रहे। इस कारण भाजपा के बंद के आह्वान का आधा असर दिखाई दिया। भाजपा की प्रांतीय सचिव सुनीता गर्ग की अध्यक्षता में जिलाध्यक्ष राजेश गोरा पठेला व मंडल मलोट प्रधान सीता राम खटक की अध्यक्षता में शहर में मार्च किया गया। दुकानदारों को दुकानें बंद करने की अपील की गई।

उधर शहर के सेख बाजार पूर्ण तौर पर खुला रहा, जबकि इन्द्रा रोड पर आधे हिस्से की दुकानें बंद दिखाई दी। भाजपा नेताओं के मार्च दौरान कई दुकानदार किसानों के हक में नारेबाजी करते देखे गए जबकि बंद का असर मेन बाजार, सुपर बाजार, तहसील रोड में देखने को मिला, जबकि आढ़ती, पेस्टीसाइड्स की दुकानों पर बंद का असर आधा ही नजर आया। कई दुकानें खुली दिखाई दी। भाजपा नेताओं से ज्यादा पुलिस कर्मचारी मार्च दौरान सुरक्षा के रूप में साथ चल रहे थे बाद में भाजपा नेताओं ने गांधी चौक में धरना लगाया व पुलिस अधिकारियों को सस्पैंड करने की मांग की।

भाजपा ने गांधी चौक में जहां धरना दिया, वहीं कुछ दुकानें खुली हुई थी। भाजपा द्वारा पहले अपने तौर पर मलोट बंद की कॉल दी गई, लेकिन बाद में व्यापार मंडल की विभिन्न विभागों के प्रधानों से सहयोग की मांग की तो सिर्फ सुबह 9 बजे से 2 बजे तक बंद के लिए सहमति दी।

व्यापार मंडल ने 2 घंटे दिया बंद को समर्थन
व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष प्रदीप धींगड़ा, नर्सिंग दास चलाना ने कहा कि जो विधायक के साथ हुआ उसके लिए हमने 2 बजे तक बंद का समर्थन दिया। भाजपा के मंडल प्रधान सीता राम खटक ने बंद को सफल बनाने और मलोट बंद के लिए सहयोग देने वालों का धन्यवाद किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें