महिलाओं में रोष / बस स्टैंडों में राैनक नहीं, एक-दो रूटों पर बस सर्विस चालू

Bus service not operational in bus stands, bus service on one or two routes
X
Bus service not operational in bus stands, bus service on one or two routes

  • कैप्टन के आदेशों के बावजूद पूरा किराया किया जा रहा वसूल, शहरों को जाने वाले यात्री करते रहे इंतजार

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:45 AM IST

मलोट. कर्फ्यू के बाद राज्य में शुरू की गई बस सर्विस राज्य में गत दिनों से शुरू हुई हैं, परंतु बस स्टैंड में यात्रियों की संख्या नामात्र होने के कारण मलोट बस स्टैंड सुनसान पड़ा है। बसों के रूट सिर्फ बठिंडा, अबोहर, मुक्तसर तक होने के कारण अन्यों शहरों को जाने वाले यात्री बसों का इंतजार करते नजर आएं।

पीआरटीसी के अड्डा इंचार्ज बलकार सिंह ने बताया कि कुछ रूटों पर ही बसें चलाई हैं, जिनमें से पीआरटीसी की बठिंडा के लिए व पंजाब रोडवेज की मुक्तसर व अबोहर के लिए बसें चल रही हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर दो बजे तक मलोट से बठिंडा के लिए पांच बसें जानी थी, जिनमें से चार बसें चली गई हैं, इनमें कुल 60 यात्री व 26 स्टाफ मेंबर थे। धीरे-धीरे यात्रियों की संख्या बढ़ रही है।

उन्होंने बताया कि यात्रियों के हाथों को सैनिटाइज करने का प्रबंध है। भले बसों में यात्री कम है, फिर भी रूट कोई बहुत ज्यादा न होने के कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ती है। अबोहर के नजदीकी गांव दानेवाला से बठिंडा जाने के लिए बैठी दो महिला यात्रियों ने बताया कि कल मलोट से अबोहर नजदीकी गांव दानेवाला जाने के लिए उन्हें आटो चालक ने 500 रूपए किराया वसूल किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना