पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत:शादी में फाेटाे खींचने गए व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, अज्ञात पर कत्ल का केस

मलोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार शाम 8:30 बजे तक फोन पर हुई थी बात, उसके बाद मोबाइल ऑफ हो गया

मलोट के गांव उडांग के 23 वर्षीय नौजवान का शव संदिग्ध अवस्था में महाबद्धर गांव में मिला। थाना लक्खेवाली पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध 302 व 382 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक के पिता ने बताया कि लवप्रीत सिंह का विवाह 8 माह पहले हुआ था, खेतीबाड़ी के साथ-साथ फोटोग्राफी का काम भी करता था, गत शनिवार काे गिद्दड़बाहा के नजदीकी गांव में एक विवाह समागम पर फोटोग्राफी के लिए गया था।

शाम करीब 8:30 बजे उसने घरवालों को फोन कर सूचना दी कि फंक्शन में देरी हाे जाएगी इसलिए वह देर से घर पहुंचेगा। परंतु परिवार देर रात तक इंतजार करता रहा पर वह घर नहीं पहुंचा। परिजनाें ने कई बार फाेन भी मिलाया परंतु मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनाें ने बताया कि रविवार काे उसे एक शादी प्रोग्राम में श्री गंगानगर जाना था उसके साथ काम करने वाले फोटोग्राफरों ने श्री गंगानगर जाने के लिए सुबह जब उसके घर आकर लवप्रीत सिंह के बारे में पूछा तो घर वालों ने कहा कि वह रात काे घर आया ही नहीं तो उसके साथियाें ने कहा रात करीब 11 बजे मुक्तसर से बाइक में पेट्रोल भरवाकर वह गांव के लिए चला था।

इसके बाद परिजनाें व साथियाें ने लवप्रीत सिंह की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद पता चला कि लवप्रीत का शव गांव महाबद्धर के नजदीक एक साइड पर पड़ा है जब परिजनाें ने वहां जाकर देखा ताे लवप्रीत के शव के पास पर्स पड़ा था उसमे ंसे नकदी गायब था, मोबाइल व बाइक भी नहीं थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर देखा लवप्रीत के सिर पर राड जैसी चीज की चोट थी व मुंह पर भी जख्म थे कपड़े भी फटे हुए मिले। थाना मुखी माया देवी ने लवप्रीत सिंह के पिता के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध 302 व 382 धाराओं के तहत मामला दर्ज करके शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मलोट भेज दिया है व कातिलाें की तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें