‘बेटी पढ़ाओ’ का बनाया जिला एंबेसडर:पूरे देश को बेटी पर गर्व, बच्चे प्रेरणा लेंगे : भट्‌टी

मलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टोक्यो ओलंपिक में फाइनल तक पहुंची डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत कौर का कबरवाला में स्वागत
  • कमलप्रीत बोली-बारिश ने मेरी उम्मीदों पर फेरा पानी लेकिन भविष्य में इससे बेहतर करूंगी

टोक्यो ओलंपिक में मेडल लेने से चूकी डिस्कस थ्रो खिलाड़ी कमलप्रीत कौर का गांव कबरवाला पहुंचने पर जिला प्रशासन के साथ विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी और विभिन्न खेल प्रेमियों व संस्थाओं ने कमलप्रीत का स्वागत किया। इस अवसर पर डिप्टी स्पीकर ने कहा कि यह पूरे देश और पंजाब के लिए गर्व की बात है कि मुक्तसर के गांव कबरवाला की बेटी टोक्यो ओलंपिक के फाइनल तक पहुंची। उन्होंने कहा कि कमलप्रीत क्षेत्र के अन्य बच्चों के लिए प्रेरणास्रोत बनेगी। डीसी अराविंद कुमार ने कहा कि कमलप्रीत कौर को जिला प्रशासन की ओर से बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के तहत जिला एम्बेसडर की पदवी दी गई है।

युवाओं को दिया संदेश-मोबाइल छोड़ो, लक्ष्य पर फोकस करो
इस मौके पर डिस्कस थ्रो खिलाड़ी कमलप्रीत कौर ने कहा कि ओलंपिक में खराब प्रदर्शन का कारण बारिश रहा। उन्होंने कहा कि बारिश ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। अगर उसकी कोच राखी त्यागी ओलंपिक में उसके साथ होतीं तो परिणाम कुछ और होने थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह उनका आज स्वागत हुआ है उससे हौसले ओर भी बढ़ गए हैं ।

उन्होंने युवाओं को संदेश देते कहा कि वह मोबाइल को छोड़कर खेलों पर ध्यान दें और अपने लक्ष्य पर फोकस करें। इस मौके पर जसपाल सिंह डीएसपी मलोट, जगमोहन सिंह जिला भलाई अधिकारी मुक्तसर, अनिंदरवीर कौर जिला खेल अधिकारी, परमिंदर सिंह जिला खेल अधिकारी, शुभदीप सिंह बिट्टू प्रधान नगर कौंसिल, अमनदीप सिंह भट्टी हलका इंचार्ज मलोट, नत्थू राम गांधी ब्लॉक प्रधान पहुंचे।

खबरें और भी हैं...