पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मीटिंग:फोकल प्वाइंट में चारदीवारी के लिए एस्टीमेट भेजा है, जल्द होगा काम शुरू : गुरप्रीत गोगी

मलोट3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चेयरमैन को फोकल प्वाइंट में आ रही समस्याओं से करवाया अवगत

गत 20 साल से बुनियादी सुविधाओं की कमी के कारण बेआबाद पड़े करोड़ों की लागत से बने इंडस्ट्री फोकल प्वाइंट में बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए जद्दोजहद कर रहे फोकल प्वाइंट एसोसिएशन के नेताओं से मुश्किल जानने के लिए पीएसआईईसी के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह गोगी ने मीटिंग की। एसोसिएशन के नेताओं से बातचीत करके उनकी समस्याओं को मौके पर मौजूद उद्योगिक फोकल प्वाइंट के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को हल करने के निर्देश जारी किए।

चेयरमैन गुरप्रीत सिंह गोगी ने कहा कि उन्होंने फोकल प्वाईंट में सीवरेज के गंदे पानी की निकासी, 24 घंटे बिजली के लिए पावर ग्रिड के प्रबंध, पीने के लिए पानी वाटर वर्क्स शुरू करने संबंधी अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि कुछ बेअाबाद पडे प्लॉटों के फैसले निगम की नीति के अनुसार करने हैं।

उनके लिए जल्द ही रास्ता निकाल लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि फोकल प्वाइंट की बाउंडरी वाल के निर्माण के लिए खर्च होने वाली रकम के लिए एस्टीमेट बनाकर वित्त विभाग के पास भेजा गया है, जिसके पास होते ही चारदीवारी का कार्य कर दिया जाएगा। इस अवसर पर एसोसिएशन के प्रधान वरिंदर सोनी, चेयरमैन सतनाम सिंह व सचिव रवि वधवा ने कहा कि उन्होंने आज अपनी समस्याओं से चेयरमैन के पास रखी। इस अवसर पर इंडस्ट्रीज फोकल प्वाईंेट से संबंधित विभागों के अधिकारियों के अलावा सुशील जगा, चरनदीप सिंह, मनदीप सिंह अग्रवाल व रोहित जैन आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...