पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वीडियो वायरल:दयोन खेड़ा के गुरुद्वारा साहिब में नशे के खिलाफ बुलाई बैठक में व्यक्ति से मारपीट, वीडियो वायरल

मलोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सब डिवीजन मलोट के गांव दयोन खेड़ा में नशे के बढ़ रहे प्रभाव के विरुद्ध लामबंद हो रहे गांववासियों द्वारा गांव के गुरुद्वारा साहिब में मीटिंग की जा रही थी। दौरान एक व्यक्ति की मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में मारपीट के बिना एक महिला कपड़े फाड़ती हुई दिखाई दे रही है। इस संबंधी पुलिस जांच करने का दावा कर रही है। मामला गांव में नशे की दलदल में फंस रहे बच्चों व नौजवानों के लिए

चिंतित गांव वासियों द्वारा की मीटिंग में कुछ व्यक्तियों ने शोर मचाने का है। इस संबंधी दियोन खेड़ा के गुरविंदर सिंह बराड़ ने बताया कि नशे को लेकर गांववासियों, पंचायत व गुरुद्वारा कमेटी द्वारा गांव में समाज विरोधी तत्वों की बढ़ रही कार्रवाईयों के विरुद्ध प्रस्ताव डालने के लिए मीटिंग की जा रही थी।

शोर-शराबा मचाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस में दी थी शिकायत, मीटिंग में हुई खींचतान

मीटिंग में आए कुछ व्यक्तियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसे लेकर गांव के कुछ व्यक्तियों की आपसी खींचतान हो गई। शोर मचाने वाले यह व्यक्तियों विरुद्ध नशे को लेकर पहले ही गांववासियों ने पुलिस को लिखित शिकायत की थी। इन नौजवानों का कहना है कि गांववासियों की शिकायत के बाद पुलिस द्वारा जब छापेमारी की तो इन व्यक्तियों ने गांव के कुछ व्यक्तियों का नाम लेकर बुरा भला बोलना शुरू कर दिया, जिसके बाद भीड़ में हाथापाई हो गई। मनजीत सिंह नाम के व्यक्ति के पकड़े फाड़े गए। गुरुद्वारा के अंदर झगड़े में एक महिला अपने कपड़े फाड़ती हुई दिखाई दे रही है। इस घटना के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया।

वायरल वीडियो के केस में दोनों पक्षों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी पुलिस : एसएचओ

एसएचओ लंबी मनजिंदर सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाकर जांच के उपरांत कार्रवाई की जा रही है। गांव वासियों द्वारा तीन व्यक्तियों के नाम लिखकर लगाए गए नशा बेचने के आरोपियों की जांच की जा रही है। पुलिस ने जिन व्यक्तियों पर गांव में नशा बेचने के आरोप लगाए थे। उनके घरों में भी रेड की है, परंतु असल में कुछ व्यक्तियों की पुरानी रंजिश का मामला भी सामने आया है। पुलिस वायरल वीडियो के मामले में दोनों पक्षों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...