पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट की कार्यवाही:राणा सिद्धू कत्ल मामले में आरोपी मोनू सुक्खा अदालत में पेश, दो दिन का मिला रिमांड

मलोट4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सब डिवीजन मलोट के गांव औलख में तीन माह पहले हुए रणजीत सिंह राणा के कत्ल मामले में सदर मलोट पुलिस ने दूसरे आरोपी मोनू सुक्खा को फिर अदालत में पेश करके उसका रिमांड मांगा। इसके बाद शिवानी संघर की अदालत ने आरोपी सुक्खा को दो दिन का पुलिस रिमांड दे दिया हैं। उल्लेखनीय है कि गत साल 22 अक्तूबर गांव औलख में मारे गए राणा सिद्धू के कत्ल की जिम्मेवारी भी सोशल मीडिया पर लारेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली थी। उन्होंने राणे के कत्ल को गुरलाल बराड़ की मौत का बदला बताया था।

इस मामले की जांच सीआईए स्टाफ व सदर मलोट पुलिस ने की थी व मामले के मुख्य आरोपी पवन नेहरा को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लाया था, जिसके बाद पुलिस ने खुलासा किया था कि इस मामले में पवन नेहरा, मोनू सुक्खा व जसपाल सरपंच तीन मुख्य आरोपी हैं, जिन्होंने विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के कहने पर राणा सिद्धू का उस समय गोलियां मारकर कत्ल किया था, जब राणा अपनी गर्भवती पत्नी को गांव औलख में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर के पास दवाई लेने के लिया आया था।

उधर, इस मामले में पुलिस ने पहले संपत नेहरा को होशियारपुर की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया, उसके बाद पवन नेहरा को फरीदाबाद जेल से लाकर पूछताछ की गई थी, जिसके बाद मन्नू सुख व जसपाल सरपंच के नाम सामने आए थे। अब 6 जनवरी को सदर मलोट पुलिस मोनू सुक्खा निवासी रोहतक को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लाई थी और 6 दिन का पुलिस रिमांड लिया था। आज दोबारा पुलिस ने मोनू को अदालत में जज शिवानी संघर के समक्ष पेश किया, जहां अदालत ने उसका 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया है। इस संबंधी थाना मुखी परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद खुलासा हो सकेगा।

मनप्रीत मन्ना कत्ल मामले में शूटर पवन नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस, 2 दिन का रिमांड
गत वर्ष 2 दिसंबर को मलोट के स्काई मॉल कत्ल हुए मनप्रीत सिंह मन्ना के मामले में पुलिस मंगलवार को शूटर पवन नेहरा को प्रोटेक्शन वारंट पर फरिदाबाद की जेल से लाया गया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसका दो दिन का रिमांड दिया है। उल्लेखनीय है कि एक वर्ष पहले चार गैंगस्टरों ने मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना का उस समय ताबड़तोड़ गोलियांं चलाकर कत्ल कर दिया था, जबकि उस समय के स्काई मॉल में स्थित जिम से बाहर निकलकर अपनी जैगुआर गाड़ी में सवार होने लगा तथा तो उसका कत्ल कर दिया गया था।

कत्ल से कुछ ही देर बाद लारेंस बिश्रोई के फेसबुक पेज पर मन्ना को कत्ल करने की जिम्मेवारी ली व कहा कि उन्होंने मन्ना का कत्ल मन्ने का कत्ल करके अंकित भादू की मौत का बदला बताया था। अदालत ने पवन नेहरा का दो दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है। इस संबंधी मन्ना मामले में बनी सिट के मुखी एसपी राजपाल हुंदल का कहना है कि अभी पुलिस द्वारा मन्ना मामले में सिर्फ पूछताछ के लिए लाया गया है। इस दौरान पुलिस के हाथ कोई विशेष जानकारी मिलने के बाद ही जानकारी दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser