पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मलोट:शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के वार्डों में राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

मलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेश में शराब पीने से हुई मौतों के विरोध में शिअद के हलका विधायक हरप्रीत सिंह कोटभाई की अध्यक्षता में प्रदर्शन

शिरोमणि अकाली दल द्वारा पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल की हिदायतों व हलका विधायक हरप्रीत सिंह कोटभाई की अध्यक्षता में मलोट शहर के विभिन्न वार्डों में जहां पंजाब सरकार की क्रमवार नीतियों व शराब के कारण हुई मौतों के विरोध में प्रदर्शन किए गए हैं, वहीं केन्द्र सरकार को भी तेल की कीमतें कम से कम 10 रुपए प्रति लीटर कम करने की मांग की।

शहर में यह प्रदर्शन अकाली दल के पार्षदों, सर्किल प्रधानों, पूर्व चेयरमैनों के अलावा यूथ अकाली दल के वर्करों द्वारा अपने-अपने वार्डों व गांवों में किए गए प्रदर्शनकारियों ने पंजाब सरकर के विरुद्ध आटा दाल योजना के लाभर्थियों के कार्ड काटने, बिजली के बिलाें में बढ़ोतरी, राशन वितरण घोटाले, राज्य में शराब माफियाओं को दी छूट के कारण जहरीली शराब से सैकड़ों मौतों का जिम्मेदार कांग्रेस सरकार को ठहराते नारेबाजी की और कैप्टन सरकार राज्य में नाकाम सरकार देने के विरुद्ध इस्तीफे की मांग की।

प्रदर्शनकारियों में सर्किल मलोट 1 के प्रधान छबील सिंह, गुरजीत सिंह निप्पी औलख सर्किल प्रधान पूर्व चेयरमैन राज वाट्स, अकाली पार्षद, प्रदीप रस्सेवट, अशोक खुंगर, वार्ड नं. 9 के पार्षद अशोक बजाज, राजेन्द्र सिंह, सर्किल प्रधान हरपाल सिंह विरदी ने प्रदर्शन किए।

यूथ कांग्रेस ने शांतमयी ढंग से दिया धरना

केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ यूथ कांग्रेस की तरफ से आज ब्लॉक स्तरीय धरना दिए गया। इसी के अंतर्गत यूथ कांग्रेस के ब्लाक प्रधान गुरसेवक सिंह कोटली के नेतृत्व में यूथ नेताओं ने स्थानीय भारू चौक में दो घंटे शांतमयी धरना दिया गया और केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों की निंदा करते नारेबाजी भी की।

गुरसेवक सिंह कोटली ने कहा कि मोदी सरकार किसानों को अपनी जमीन में ही मजदूरी करने के लिए मजबूर कर रही है और मंडीकरण खत्म करके कॉर्पोरेट घरानों को किसानों की खुली लूट करने की छूट दी जा रही है। जिसके साथ पहले से ही आर्थिक मंदहाली के साथ जूझ रहे किसानों को खत्म करने की साजिश की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें