पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राणा कत्ल मामला:हमलावर शहर से थे अंजान, कार चालक ने उनको बाहर निकाला, पुलिस ड्राइवर की पहचान में जुटी

मलोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कनाडा के गोल्डी बराड़ ने मुहैया करवाया था कार चालक

गांव औलख में 22 अक्टूबर को हुए राणा सिद्धू कत्ल के मामले में उपयोग में लाई गई कार बरामदगी के साथ-साथ हमलावरों को लाने व ले जाने वाला कार चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस लॉरेंस ग्रुप के शूटरों, पवन नेहरा व मोनू सुखा को प्रोटक्शन वॉांट पर लाकर कुछ व्यक्तियों की तस्वीरों दिखाकर कार चालक की पहचान करवाने में लगी है।

विभिन्न जेलों में बंद राणा सिद्धू के कत्ल में नामजद किए गए गैंगस्टरों से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह कार चालक को नहीं जानते थे। पुलिस के अनुसार राणा सिद्धू का कत्ल कनाडा बैठे सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने करवाया जिसमें गोल्डी ने लॉरेंस बिश्नोई से मदद मांगी थी जिसके लिए शूटर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा ने मुहैया करवाए थे। जिसमें पवन नेहरा, मोनू उर्फ सुखा व सरपंच शामिल थे, जो हरियाणा के रहने वाले थे व पंजाब के इस एरिया से अंजान थे जिसके लिए कनाडा बैठे गोल्डी बराड़ ने वारदात तक उनको कार चालक मुहैया करवाया था जिस बारे में तीनों शूटर नहीं जानते थे। वारदात के बाद कार चालक ने सुरक्षित हमलावरों को क्षेत्र की हद पार करवा दी थी।

हाल ही में पूछताछ के लिए थाना सदर पुलिस द्वारा प्रोटेक्शन वारंट पर लाए मोनू सुखा व पवन नेहरा जोकि राणा सिद्धू मामले में मुख्य आरोपी है को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करके कुुछ संदिग्ध व्यक्तियों की तस्वीरें दिखाकर कार चालक की पहचान करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

पुलिस भले पवन नेहरा को मलोट के बहुचर्चित मनप्रीत सिंह मन्ना कत्ल मामले में प्रोटक्शन वारंट पर लेकर आई है परंतु पुलिस असल में राणा सिद्धू कत्ल मामले में उपयोग में लाई स्विफ्ट कार व कार चालक केबारे में पता लगाना चाहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser