पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत का मामला:परिजन बोले हमारे बयान पर मामला दर्ज किया जाए

मलोट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बर्तन की दुकान में कारिंदे की मौत का मामला

गत दिवस मलोट के गुड़ बाजार में एक अध्यापक द्वारा बर्तनों की दुकान के मालिक व मुलाजिम पर चलाई गोलियों में राजेन्द्र उर्फ बब्बू की मौत के बाद पुलिस द्वारा मृतक बबलू के परिवार के बयानाें पर कार्रवाई की बजाय दुकानदार के बयान पर हुई कार्रवाई से खफा परिवार ने आज संयुक्त एक्शन कमेटी के नेताओं के साथ थाना मुखी किरनदीप संधू को मिलकर मृतक के परिजनाें के बयान पर कार्रवाई करने की मांग की।

बबलू के परिवार को संदेह है कि दुकानदार की घरेलु रंजिश के चलते आरोपी ने उनके लड़के को गोलियां मारी है। इस मामले में उन्हें पार्टी बनाकर आरोपी को उसके अंजाम तक पहुंचाया जाए। एक्शन कमेटी के नेताओं अशोक महेन्द्रा, रतन लाल बागड़ी आदि व मृतक के परिवार ने बताया कि मृतक नौजवान घर में अकेला ही कमाने वाला था, जिसकी मौत के बाद परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उन्होंने पंजाब सरकार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी व आर्थिक सहायता की मांग की। उधर इस मामले में थाना मुखी ने कहा कि कत्ल के संगीन आरोप के तहत कार्रवाई की जा रही है। परिवार के ब्यान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें