पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:खेती ऑर्डिनेंस के मुद्दे पर यूथ कांग्रेस ने किया केन्द्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन

मलोट6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खेती ऑर्डिनेंस मुद्दे पर आज यूथ कांग्रेस द्वारा केन्द्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन करते किसान, मजदूर, आढ़तियां मारू आर्डिनेंस रद्द करने की मांग की। मलोट शहर की तिकोनी चौक में जिला मुक्तसर के कांग्रेसी सीनियर वाइस प्रधान चरनदीप सिंह बाम की अध्यक्षता में शांतमयी ढंग से रोष प्रदर्शन किया व धरना लगाया। इस दौरान कोरोना को मद्देनजर रखते हुए धारा 144 का विशेष ध्यान रखा गया व 5 व्यक्तियों से अधिक धरने में शामिल नहीं हुए।

इस अवसर पर चरनदीप सिंह बाम ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा किसान विरोधी आर्डिनेंस पास किया गया है, जिससे किसानों को बहुत बड़े स्तर पर नुकसान होगा। इस आर्डिनेंस का विरोध करने के लिए यूथ कांग्रेस द्वारा पंजाब भर के विभिन्न जिलों में शांतमयी ढंग से धरने का विरोध किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस धरने की समाप्ति के उपरांत प्रशासन को मांग पत्र दिया गया ताकि किसानों को किसी प्रकार की कोई समस्या न आए।

उल्लेखनीय है कि इस धरने का कांग्रेस व आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है, हालांकि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा स्पष्ट किया किया इस आर्डिनेंसाें से न ही एमएसपी बंद होगा और न ही किसानों की फसलों की खरीददारी पर कोई असर पड़ेगा, लेकिन सियासी पार्टियों द्वारा इस मुद्दे को लेकर अकाली भाजपा का लगातार विरोध किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser