पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा हुआ:विपरीत दिशा से बाइक चालक ने मारी दूसरी बाइक को टक्कर, दंपति घायल

ममदोट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनाज मंडी चक कंधे शाह के पास हुआ हादसा, बाइक चालक पर केस

फिरोजपुर-फाजिल्का मुख्य सड़क पर स्थित अनाज मंडी चक कंधे शाह के पास सामने से आ रहे एक बाइक चालक ने दंपति की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ थाना लक्खो के बहराम में मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए जांच अधिकारी सहायक थानेदार महेश सिंह ने बताया कि पुलिस के पास दर्ज करावई गइ शिकायत में सुखदेव सिंह निवासी लालचिया ने बताया कि वह मोटरसाइकिल पर घर से गोलू का मोड़ की तरफ जा रहा था। उसके आगे एक बाइक पर गुरमेल सिंह व उसकी पत्नी राज कौर निवासी होज खास जलालाबाद जा रहे थे। जब वह फिरोजपुर-फाजिल्का सड़क पर स्थित अनाज मंडी चक कंधे शाह के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल चालक ने बिना कोई भी इशारा किए अपनी बाइक एकदम गुरुद्वारा साहिब की तरफ मोड़ दी। इस कारण गुरमेल सिंह की बाइक की सामने से आ रही बाइक के साथ टक्कर हो गई व बाइक सवार पति-पत्नी सड़क पर गिर गए।

दोनों को गंभीर चोटें आई जिनको राहगीरों की मदद से उपचार के लिए फिरोजपुर भेज दिया गया। बाइक चालक की पहचान महंगा सिंह निवासी लक्खो के बहराम के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...