पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाइक्स सवार युवक घायल:सैन्य भर्ती से बाइकों पर लौट रहे युवकों को बोलेरो ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

ममदोट11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव जंगावाला मोड़ के पास हादसा, चालक फटे टायर के साथ जीप लेकर फरार

फिरोजपुर में चल रही फ़ौज की भर्ती देख कर अपने बाइक्स पर सवार होकर वापिस अपने घर जा रहे युवको की बाइक को सामने से आ रही एक बोलेरो के चालक ने टक्कर मार दी। घटना फ़िरोज़पुर फाजिल्का सड़क पर स्थित गांव जंगा वाला मोड़ पर घटित हुई। घटना में बाइक्स सवार पांचो युवक गंभीर रूप में घायल हो गए जिन को उपचार के लिए फ़िरोज़पुर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर एक युवक की मौत हो गयी व अन्य चार युवकों को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज फरीदकोट रैफर किया रास्ते मे एक अन्य युवक की मौत हो गई अन्य तीन घायलों को फरीदकोट भर्ती करवाया गया है।

घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात जीप चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी थाना ममदोट को मिलते ही एएसआई हरबंस सिंह ने मौके पर पहुंच कर मृतक युवको के शव को कब्जे में लेकर उनको पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

हादसे के बाद बोलेरो का टायर फटा

जांच अधिकारी ने बताया कि मंडी रोड़ा वाली (जलालाबाद) के पांच युवक फ़िरोज़पुर में चल रही भारतीय फौज की भर्ती देख कर अपनी बाइक्स पर सवार होकर अपने गांव वापिस जा रहे थे। जब वो गांव जंगावाला मोड़ पर पहुंचे तो विपरित दिशा से आ रही एक बोलेरो के चालक ने किसी वाहन को ओवरटेक करने की जल्दी में अपनी गाड़ी से दोनों बाइक्स को टक्कर मार दी। घटना में गाड़ी का टायर भी फट गया परंतु गाड़ी चालक बिना रुके गाड़ी के फ़टे हुए टायर के साथ भाग गया।

घायलों को फरीदकोट किया रेफर
घायल युवको को फ़िरोज़पुर ले जाया गया जहां पर लवप्रीत सिंह व हरपाल सिंह की मौत हो गई व तीन अन्य युवक जिन में संदीप सिंह, रमनदीप सिंह व मनजिंदर सिंह को इलाज के लिए मेडिकल कालेज फरीदकोट भर्ती करवाया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि घायल युवको के बयान पर बोलेरो जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें