पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संस्थाओं, कार्यालयों व मोहल्लों में मनाई लोहड़ी:ममदोट सीएचसी में 15 व गिद्दड़बाहा में 31 नवजन्मी बच्चियों की मनाई लोहड़ी, गिफ्ट व गर्म कपड़े दिए

ममदोट5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समाज में लड़कियों को बराबर का हक देने व भ्रूण हत्या को खत्म करने के मकसद से सरकार द्वारा हर तरह के प्रयास किये जा रहे हैं। समाज को सही दिशा देने के लिए सेहत विभाग द्वारा लोहड़ी के त्योहार पर कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ममदोट के स्टाफ की तरफ से नवजात बच्चियों की लोहड़ी मनाई गई इस मौके पर 15 लड़कियों के परिवारों को कई तरह के उपहार देकर सम्मानित किया गया।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अंतर्गत मयंक फाउंडेशन ने बेटियों की लोहड़ी मनाई

समाजसेवी संस्था मयंक फाउंडेशन की तरफ से सरकारी हाई स्कूल झोक हरीहर में समूह विद्यार्थियों, अध्यापकों और कर्मचारियों की तरफ से लोहड़ी के पवित्र त्योहार को बेटियों की लोहड़ी के रूप में इकठ्ठा होकर बहुत उत्साह और चाव के साथ मनाया गया। इस समय स्कूल ग्राउंड में विद्यार्थियों की तरफ से अपने तौर पर लोहड़ी के साथ संबंधित सांस्कृतिक प्रोग्राम पेश किया।

इस मौके पर मुख्य मेहमान जिला प्रोग्राम अफसर रतनदीप कौर संधू और स्कूल मुख्य अध्यापक अवतार सिंह ने विद्यार्थियों को संबोधन करते लोहड़ी के सामाजिक, सांस्कृतिक और ऐतिहासिक महत्व संबंधित जानकार करवाया और साथ ही उहना ने समूह विद्यार्थियों से अच्छे समाज की सृजना का प्रण लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser