पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसे में घायल युवक की मौत:परिजनों ने कार चालक की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना

ममदोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना देते युवक के परिजन। - Dainik Bhaskar
कार चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना देते युवक के परिजन।
  • पुलिस के कार चालक की गिरफ्तारी और शव सौंपने के आश्वासन पर खत्म किया धरना

2 मई को खाई फेमे के की इंद्रा काॅलोनी के एक युवक की बाइक को कार चालक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में युवक की पत्नी की मौके पर मौत हो गई थी। घायल युवक को इलाज के लिए फिरोजपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां वीरवार को अस्पताल स्टाफ ने युवक की मौत कोरोना से होने की बात कही तो कार चालक की गिरफ्तारी न होने से भड़के परिजनों ने फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर धरना लगा दिया। इससे वाहनों की कतारें लग गईं।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना सदर फिरोजपुर के प्रभारी कुलविंदर सिंह, थाना कुलगढ़ी व थाना ममदोट की पुलिस ने कार चालक की गिरफ्तारी करने और युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाने के आश्वासन के बाद परिजनों ने धरना खत्म किया। मृतक युवक सोनू के बड़े भाई दर्शन ने बताया कि 2 मई को उसका छोटा भाई अपनी पत्नी राज कौर व लड़के वंश के साथ बाइक पर किसी काम के लिए जीरा गया था।

जब वो मिश्री वाला के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही एक कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना में राज कौर की मौके पर मौत हो गई व उसका भाई घायल हो गया। उनके बेटे वंश की भी टांग टूट गई। उसने आरोप लगाया कि वीरवार को अस्पताल स्टाफ ने उनको कहा कि उनके मरीज की कोरोना से मौत हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि बुधवार तक सब कुछ ठीक होने के बाद वीरवार को अचानक कोरोना बताकर उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...