पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमीन विवाद का मामला:महिमा में खेल मंत्री के बेटे अनुमित हीरा को भाकियू के सदस्यों ने घेरा

ममदोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बाजेके गांव में जमीन विवाद को लेकर चल रहे विवाद में खेल मंत्री राणा गुरमीत सोढ़ी के नजदीकी हाकम चंद द्वारा उक्त जमीन पर कब्जा करने व बीकेयू के सदस्यों के ऊपर झूठा केस दर्ज करवाने पर वीरवार को गांव महिमा में आए खेलमंत्री के बेटे हीरा सोढ़ी को घेर लिया।

भाकियू एकता व डकाैदा के सदस्य अवतार सिंह महिमा, गुरमीत सिंह महिमा व दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन की शह पर कश्मीर लाल बाजेके की तरफ से गांव के हाकिम चंद की जमीन के टुकड़े पर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ है व जब जथेबंदी हाकम चंद के पक्ष में अदालत के फैसले के बाद उक्त जगह का कब्जा दिलवाने गयी तो वहां पर कश्मीर लाल के लोगों ने हाकम चंद के बेटे प्रशोत्तम कुमार पर पुलिस की मौजूदगी में गोलियां चलाकर उसको गंभीर जख्मी कर दिया था।

जिक्रयोग्य है कि पिछले लंबे समय से कश्मीर लाल ने हाकिम चंद की दुकान जो 5 मरले जगह में बनी हुई थी को गिराकर जगह पर कब्जा कर लिया था। हालांकि हाईकोर्ट ने फैसला हाकिम चंद के पक्ष में देकर नाजायज कब्जा छुड़ाने का आदेश दिया हुअा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement