पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेखौफ बदमाश:गट्टी मतड़ में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर लाठियों से हमला, गाड़ियों के शीशे तोड़े

ममदोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीमावर्ती गांव गट्टी मतड़ में आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर व पुलिस ‌पार्टी एक व्यक्ति के घर पर अवैध शराब निकालने और बेचने की सूचना पर रेड करने गई थी। इस दौरान भीड़ ने एक युवक को घायल कर दिया और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। एक्साइज इंस्पेक्टर निर्मल सिंह के बयान पर थाना लक्खो के बहराम में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को एक्साइज इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि गांव गट्टी मतड़ में सुच्चा सिंह घर पर अवैध शराब निकालकर बेचने की सूचना मिली थी। वह आबकारी पुलिस के साथ छापामारी करने गए तो वहां पर उनको 10 बोतल अवैध शराब के अलावा शराब निकालने वाली भट्ठी मिली। रेड के दौरान सामान मिलने पर सुच्चा सिंह ने शोर मचा कर अपने साथियों के साथ पुलिस पार्टी पर लाठियों-डंडों से हमला कर दिया।

हमले में उनके साथ गया शराब ठेके का कारिंदा धर्मपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों ने उनकी गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। थाना लक्खो के बहराम की पुलिस को सूचित करने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उनको छुड़ाया। पुलिस ने बयानों पर सुच्चा सिंह, गुरमेल सिंह, बलजिंदर सिंह, जगजीत सिंह, दलजीत सिंह निवासी गट्टी मतड़ व उनके 10-12 अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...